पटवारियों ने वकील के साथ मारपीट की, मोबाइल, नकदी लूटा

By भाषा | Published: November 27, 2020 11:43 PM2020-11-27T23:43:29+5:302020-11-27T23:43:29+5:30

Patwaris assaulted lawyer, looted mobile, cash | पटवारियों ने वकील के साथ मारपीट की, मोबाइल, नकदी लूटा

पटवारियों ने वकील के साथ मारपीट की, मोबाइल, नकदी लूटा

नोएडा (उत्तर प्रदेश), 27 नवंबर जनपद गौतम बुद्ध नगर कचहरी में वकालत करने वाले एक वकील के साथ सदर तहसील के पांच पटवारियों ने कथित रूप से मारपीट कर, उन्हें कमरे में बंद करके, उनका मोबाइल फोन, नकदी आदि लूट लिया।

वुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध जिला अदालत में वकालत करने वाले अधिवक्ता मोहित भाटी ने थाना इकोटेक- प्रथम में शिकायत दी है कि वह सदर तहसील में बृहस्पतिवार को अपने गांव के पटवारी प्रवेश के पास अपनी मुआवजे की फाइल पर रिपोर्ट लगवाने गए थे।

उन्होंने बताया कि वकील का आरोप है कि रिपोर्ट लगाने के एवज में पटवारी प्रवेश ने उनसे 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। उन्होंने जब रिश्वत देने से इंकार कर दिया तो पटवारी प्रवेश, अमित, सुनील तथा दो अन्य लोगों ने उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट करनी शुरू कर दी, और एक मरे में बंद करके उनकी पिटाई की।

डीसीपी ने बताया कि वकील का आरोप है कि पांचों पटवारियों ने उनका मोबाइल फोन,10 हजार रुपये नकद लूट लिया और जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि अधिवक्ता की शिकायत पर थाना इकोटेक- प्रथम पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आरोपी पटवारी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Patwaris assaulted lawyer, looted mobile, cash

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे