सीएम हाउस में राजनीतिक बैठक पर भाजपा ने जताई नाराजगी, कहा-नीतीश कुमार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रहे हैं

By एस पी सिन्हा | Published: June 23, 2023 03:01 PM2023-06-23T15:01:40+5:302023-06-23T15:03:23+5:30

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में विभिन्न राजनीतिक दलों का बैठक आयोजन करना सही नहीं है।

patna bihar BJP expressed meeting in CM House 18 party said- Nitish Kumar is misusing government machinery | सीएम हाउस में राजनीतिक बैठक पर भाजपा ने जताई नाराजगी, कहा-नीतीश कुमार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रहे हैं

photo-ani

Highlightsनीतीश कुमार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रहे हैं। नीतीश कुमार बैठक कर लें, लेकिन कोई फायदा नहीं होने वाला है। बिहार को बर्बाद कर रहे है और जितने समय तक मुख्यमंत्री रहेंगे।

पटनाः बिहार में मुख्यमंत्री आवास में विपक्षी एकता की बैठक किए जाने पर भाजपा ने नाराजगी जाहिर की है। दरअसल 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को हराने की रणनीति बनाने के लिए 18 दलों के विपक्षी नेताओं की पटना में मुख्यमंत्री आवास में महाबैठक हुई।

इसको लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में विभिन्न राजनीतिक दलों का बैठक आयोजन करना सही नहीं है। नीतीश कुमार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी तरह का बैठक कर लें, लेकिन उनको कोई फायदा नहीं होने वाला है। 

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार दूसरे के विधायकों के दम पर जितने रहना है, वे रह लें। लेकिन उनका हटना तय है। वे बिहार को बर्बाद कर रहे है और जितने समय तक मुख्यमंत्री रहेंगे। वो बिहार को बर्बाद ही करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में आज लूटिंग इंडिया वाले लोगों की बैठक हुई।

ये लोग ब्रेकिंग इंडिया करने वाले लोग हैं। ये लोग सिर्फ इस बैठक में वही लोग शामिल हो रहे हैं जिन पर पहले से ही भ्रष्टाचार का आरोप लगा हुआ है। ये लोग कितनी भी कोशिश कर लें लोकसभा चुनाव में कोई फायदा नहीं होने वाला है। इस बार भी देश में भाजपा की सरकार आएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस से लाठी खाये लोग आज कांग्रेस के साथ बैठक कर रहे हैं। इन लोगो को शर्म भी नहीं आती है। सम्राट चौधरी ने कहा कि आज  बलिदान दिवस है। भाजपा के लोग बलिदान दिवस मनाने का काम करते हैं। यह अपने आप में एक प्रतीक है कि कांग्रेसी किस तरह लोगों को बांटने का काम किए थे। कांग्रेस ने 567 रियायत जो बने उनको जोड़ने का काम सरदार पटेल ने किया।

लेकिन उसके बावजूद अखंड भारत के सपनों को कांग्रेस ने तोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी से पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने ऑर्डिनेंस क्यों फाड़ा था? यही लालू प्रसाद यादव जी जिसने चारा खाया था, उनके खिलाफ आपने ऑर्डिनेंस फाड़ने का काम किया था। तो यह इनका दोहरा चरित्र है कि समय के हिसाब से बदलते हैं।

Web Title: patna bihar BJP expressed meeting in CM House 18 party said- Nitish Kumar is misusing government machinery

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे