Bakrid 2024: बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, इन रास्तों से जाने से बचें, जानें पूरा विवरण

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: June 16, 2024 12:09 PM2024-06-16T12:09:18+5:302024-06-16T12:10:38+5:30

17 जून, 2024 को बकरीद मनाई जाएगी। इस दिन सुचारू यातायात प्रवाह सुनिश्चित करने के लिए, बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने धार्मिक प्रार्थनाओं के समापन तक बीजी रोड पर विशिष्ट प्रतिबंधों की घोषणा की है।

Bakrid 2024 Bengaluru Traffic Police issued advisory Restrictions Imposed on BG Road | Bakrid 2024: बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, इन रास्तों से जाने से बचें, जानें पूरा विवरण

फाइल फोटो

Highlightsबकरीद से पहले बेंगलुरु ट्रैफिक एडवाइजरीबीजी रोड और अन्य पर प्रतिबंध लगाया गयाप्रार्थना के लिए एक लोगों के जुटने की संभावना को देखते हुए ये कदम उठाया गया

बेंगलुरु: 17 जून, 2024 को बकरीद मनाई जाएगी। इस दिन  सुचारू यातायात प्रवाह सुनिश्चित करने के लिए, बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने धार्मिक प्रार्थनाओं के समापन तक बीजी रोड पर विशिष्ट प्रतिबंधों की घोषणा की है। गुरप्पनपाल्या के पास बीजी रोड पर प्रार्थना के लिए एक लोगों के जुटने की संभावना को देखते हुए ये कदम उठाया गया है।

यातायात प्रतिबंध: निम्नलिखित सड़कों पर वाहनों का आवागमन अस्थायी रूप से प्रतिबंधित है।

- सागर अस्पताल जंक्शन से बीजी रोड पर गुरप्पनपाल्या जंक्शन तक।

- जीडी मारा जंक्शन से गुरप्पनपाल्या जंक्शन।

- 39वां क्रॉस रोड रेड्डी हॉस्पिटल जंक्शन से गुरप्पनपाल्या जंक्शन।

वैकल्पिक मार्ग:

- डेयरी सर्कल से बीजी रोड की ओर जाने वाले वाहनों को सलाह दी जाती है कि वे स्वागत जंक्शन की ओर दाएं मुड़ें, फिर ईस्ट एंड जंक्शन की ओर बाएं मुड़ें। वहां से, 28वें मुख्य सड़क जंक्शन के माध्यम से, वे डेलमिया जंक्शन तक पहुंच सकते हैं और जीडी मारा जंक्शन की ओर बढ़ सकते हैं।

- बीजी मेन रोड पर बिलेकहल्ली से आने वाले वाहनों को डेलमिया जंक्शन की ओर बाएं मुड़ना चाहिए। 28वें मेन रोड जंक्शन और ईस्ट एंड जंक्शन से होते हुए, उन्हें सागर हॉस्पिटल जंक्शन की ओर जाना चाहिए और बीजी मेन रोड पर फिर से जुड़ने के लिए बाएं मुड़ना चाहिए।

जन सहयोग को प्रोत्साहित किया गया:

पुलिस ने जनता से आग्रह है कि वे यातायात परिवर्तन की इस अवधि के दौरान अधिकारियों के साथ सहयोग करें। निर्दिष्ट मार्गों का पालन करके और यातायात नियमों का पालन करके, यात्री बेंगलुरु में यातायात के सुचारू और सुरक्षित प्रवाह को सुनिश्चित करने में योगदान दे सकते हैं। अधिक अपडेट और जानकारी के लिए, यात्रियों को बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस के आधिकारिक चैनलों और घोषणाओं पर नज़र रखने की सलाह दी गई है। यातायात प्रतिबंध और वैकल्पिक मार्ग बीजी रोड पर धार्मिक प्रार्थनाओं के समापन तक प्रभावी रहेंगे।

Web Title: Bakrid 2024 Bengaluru Traffic Police issued advisory Restrictions Imposed on BG Road

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे