पप्पू यादव का मोदी सरकार पर हमला, बोले- "2024 में मोदी सरकार बनेगी तो ललित मोदी को पद्मश्री, मेहूल चोकसी को पद्मभूषण, नीरव मोदी को पद्म विभूषण और अडानी के साथ-साथ नरेंद्र मोदी को मिलना चाहिए भारत रत्न"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 31, 2023 02:29 PM2023-03-31T14:29:40+5:302023-03-31T14:34:45+5:30

पप्पू यादव कांग्रेस के सदस्य नहीं हैं बावजूद उसके वो लगभग-लगभग रोजाना किया जाने ट्वीट में वायनाड के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के मानहानि केस पर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

Pappu Yadav said that if Modi government is formed in 2024, Lalit Modi should get Padma Shri, Mehul Choksi should get Padma Bhushan, Nirav Modi should get Padma Vibhushan and Narendra Modi should get Bharat Ratna along with Adani | पप्पू यादव का मोदी सरकार पर हमला, बोले- "2024 में मोदी सरकार बनेगी तो ललित मोदी को पद्मश्री, मेहूल चोकसी को पद्मभूषण, नीरव मोदी को पद्म विभूषण और अडानी के साथ-साथ नरेंद्र मोदी को मिलना चाहिए भारत रत्न"

फाइल फोटो

Highlightsराहुल गांधी के मानहानि विवाद पर पप्पू यादव ने फिर किया नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला पप्पू यादव ने ललित मोदी, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, गौतम अडानी का नाम लेकर घेरा पीएम मोदी को2024 में भाजपा की सरकार बनी तो अडानी और मोदी को मिलना चाहिए भारत रत्न

पटना: पूर्व लोकसभा सांसद और जन अधिकार पार्टी की अगुवाई करते हुए बिहार की सियासत में सक्रिय राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं। पप्पू यादव दैनिक नित्यकर्म की तरह दिल्ली की सत्ता पर काबिज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार को घेरते रहते हैं।

पप्पू यादव कांग्रेस के सदस्य नहीं हैं बावजूद उसके वो लगभग-लगभग रोजाना किया जाने ट्वीट में वायनाड के पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के मानहानि केस पर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं।

पप्पू यादव ने अपने ताजा ट्वीट में राहुल गांधी के मुद्दे पर न कोवल मोदी सरकार को घेरा है बल्कि देश से आर्थिक घोटाले में फरार ललित मोदी, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के साथ-साथ उद्योगपति गौतम अडानी का नाम लेते हुए तीखे व्यंग्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में कहा है, "2024 फिर से मोदी सरकार बनी तो राहुल गांधी ने जिनकी मानहानि की है उन सबका मान-सम्मान बहाल करेंगे। ललित मोदी को पद्म श्री, मेहूल चोकसी को पद्म भूषण, नीरव मोदी को पद्म विभूषण और  अडानी के साथ-साथ नरेंद्र मोदी को भारत रत्न मिलना चाहिए। भाजपा को इसे मुख्य मुद्दा बना चुनाव लड़ना चाहिए।"

वहीं बीते गुरुवार को भी इसी तरह का ट्वीट करते हुए पप्पू यादव ने कहा, "ललित मोदी जी की भी मानहानि हो गई। देश से भागा हुआ है, कहता लंदन में केस करेगा। 2014 के बाद देश बहुत बदल गया। ईमानदार को बेईमान कहो, उसे फ़र्क़ नहीं पड़ता है पर चोर को चोर कह दो तो उसकी मानहानि हो जाती है। क्यों चोर मोदी जी सही कहा न!"

पप्पू यादव ने 29 मार्च को किये ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा था, "अडानी की कंपनी में विदेशी सेल कंपनियों से आया काला धन किसका है प्रधानमंत्री जी? आरोप लग रहा है यह सारा काला धन आपका है? क्या यह सही है कि आपके महाभ्रष्टाचार का जीवंत प्रमाण है अडानी ग्रुप! क्या यह सच है कि अडानी मुखौटा है,असली मालिक आप हैं?अगर ऐसा नहीं है तो जेपीसी जांच काराएं?"

मालूम हो कि पप्पू यादव कांग्रेस पार्टी में नहीं हैं और वो जन अधिकार पार्टी नाम से एक अलग क्षेत्रीय दल बनाकर बिहार की राजनीति में सक्रिय हैं बावजूद उसके वो कांग्रेस पार्टी या फिर गांधी परिवार के लिए विशेष सहानभूति रखते हैं और अक्सर वो कांग्रेस या गांधी परिवार के पक्ष में बयान देते रहते हैं। इस मामले में एक दिलचस्प पहलू यह भी है कि पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन कांग्रेस की वरिष्ठ नेता हैं और मौजूदा समय में वो छत्तीसगढ़ से राज्यसभा की सांसद हैं।

Web Title: Pappu Yadav said that if Modi government is formed in 2024, Lalit Modi should get Padma Shri, Mehul Choksi should get Padma Bhushan, Nirav Modi should get Padma Vibhushan and Narendra Modi should get Bharat Ratna along with Adani

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे