महामारी के दौरान पृथकवास में विपक्ष: नड्डा

By भाषा | Published: June 29, 2021 02:54 PM2021-06-29T14:54:51+5:302021-06-29T14:54:51+5:30

Opposition in isolation during pandemic: Nadda | महामारी के दौरान पृथकवास में विपक्ष: नड्डा

महामारी के दौरान पृथकवास में विपक्ष: नड्डा

गुवाहाटी, 29 जून भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा ने मंगलवार को कहा कि असम में कोविड-19 महामारी के दौरान कुछ विपक्षी दल पृथकवास में तो कुछ आईसीयू में पहुंच गए।

नड्डा ने राज्य भाजपा कार्यकारिणी की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करते हुए दावा किया कि विपक्षी दल केवल चुनावों के दौरान ''राजनीतिक पर्यटक'' के रूप में सामने आते हैं, लेकिन उसके बाद वे कहीं नहीं दिखते।

उन्होंने कहा, ''सभी (विपक्षी) दल पृथकवास में रहे जबकि इनमें से कुछ तो आईसीयू में पहुंच गए। केवल भाजपा के सदस्य ही परेशानियों से जूझ रहे लोगों के बीच गए।''

नड्डा ने पार्टी की राज्य इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष भावेश कलिता और मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से राज्य में सभी पात्र लोगों का ''मिशन मोड'' पर टीकाकरण करने का आग्रह किया।

उन्होंने कलिता को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि यदि टीकाकरण को लेकर लोगों के बीच कोई झिझक है तो उसे दूर करने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरे राज्य में टीकाकरण जागरूकता अभियान चलाएंगे।

नड्डा ने ''सांप्रदायिक और भ्रष्ट ताकतों'' को हराने व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास एजेंडे पर विश्वास रखने के लिए असम के लोगों का आभार व्यक्त किया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Opposition in isolation during pandemic: Nadda

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे