'नीतीश जी ने ऐसी बारात सजाई है कि उसमें सब दूल्हा हैं' पटना में विपक्षी एकता की बैठक से पहले भाजपा ने कसा तंज

By रुस्तम राणा | Published: June 22, 2023 09:56 PM2023-06-22T21:56:23+5:302023-06-22T21:56:23+5:30

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश जी ने ऐसी बारात (पटना में कल होने वाली बैठक) लगाई है जिस बारात में सब दुल्हा है और सभी अपने शर्त मनवाने में लगे हुए हैं।

'Nitish ji has decorated such a procession that all the grooms are in it' BJP taunts before opposition unity meeting in Patna | 'नीतीश जी ने ऐसी बारात सजाई है कि उसमें सब दूल्हा हैं' पटना में विपक्षी एकता की बैठक से पहले भाजपा ने कसा तंज

'नीतीश जी ने ऐसी बारात सजाई है कि उसमें सब दूल्हा हैं' पटना में विपक्षी एकता की बैठक से पहले भाजपा ने कसा तंज

Highlightsसुशील कुमार मोदी ने कहा, इनका (विपक्षी दलों का) दिल मिले न मिले लेकिन हाथ जरूर मिलाएंगेउन्होंने विपक्ष से सवाल करते हुए यह पूछा कि ममता बनर्जी क्या कांग्रेस के साथ समझौता करेगी?पूछा- रविंद केजरीवाल आज नीतीश कुमार से मिले हैं लेकिन क्या वो दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस के लिए सीट छोड़ेंगे?

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मोदी के खिलाफ 23 जून के बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी एकता की बैठक होगी। बैठक के लिए एक दिन पूर्व ही ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, एम. के. स्टालिन समेत विपक्ष दलों के कई नेता पटना पहुंच गए हैं। विपक्षी एकता की बैठक को लेकर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश जी ने ऐसी बारात (पटना में कल होने वाली बैठक) लगाई है जिस बारात में सब दुल्हा है और सभी अपने शर्त मनवाने में लगे हुए हैं। इनका दिल मिले न मिले लेकिन हाथ जरूर मिलाएंगे।

उन्होंने विपक्ष से सवाल करते हुए यह पूछा कि ममता बनर्जी क्या कांग्रेस के साथ समझौता करेगी? क्या वो बंगाल में कांग्रेस के लिए के लिए सीट छोड़ेंगी? बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसा में आधे दर्जन से अधिक कांग्रेस की हत्या कर दी गई। अरविंद केजरीवाल आज नीतीश कुमार से मिले हैं लेकिन क्या वो दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस के लिए सीट छोड़ेंगे? उन्होंने कहा कि कोई भी क्षेत्रीय नेता कांग्रेस को अपने राज्य में सीट देने के लिए तैयार नहीं है। कल बैठक भले ही हो जाए लेकिन एक-एक सीट पर समझौता होना असंभव है। 

नीतीश कुमार की पहल के बाद विपक्षी शुक्रवार को पटना में बैठेंगे, इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्ष की रणनीति को लेकर चर्चा हो सकती है। हालांकि इससे पूर्व टीएमसी नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, साथ ही आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक कांग्रेस से गठबंधन को लेकर अपनी शर्त पहले ही रख चुके हैं।   

Web Title: 'Nitish ji has decorated such a procession that all the grooms are in it' BJP taunts before opposition unity meeting in Patna

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे