आप नेता संजय सिंह समेत कइयों ने गडकरी का शेयर किया यह वीडियो क्लिप, केंद्रीय मंत्री ने दी चेतावनी, जानिए

By अनिल शर्मा | Published: August 25, 2022 02:04 PM2022-08-25T14:04:45+5:302022-08-25T14:08:25+5:30

केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट में लिखा- मैं हाशिए के तत्वों के इस तरह के दुर्भावनापूर्ण एजेंडा से कभी परेशान नहीं हुआ हूं, लेकिन सभी संबंधितों को चेतावनी दी जाती है कि यदि ऐसी शरारत जारी रहती है, तो

nitin gadkari viral video AAP leader Sanjay Singh shared this video clip Union Minister warned | आप नेता संजय सिंह समेत कइयों ने गडकरी का शेयर किया यह वीडियो क्लिप, केंद्रीय मंत्री ने दी चेतावनी, जानिए

आप नेता संजय सिंह समेत कइयों ने गडकरी का शेयर किया यह वीडियो क्लिप, केंद्रीय मंत्री ने दी चेतावनी, जानिए

Highlightsनितिन गडकरी ने अपने भाषण के एक हिस्से को साझा करने को लेकर लोगों को चेतावनी दी।आप नेता संजय सिंह ने उनके वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि BJP में बहुत बड़ी गड़बड़ चल रही है।

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस क्लिप में नितिन गडकरी यह कहते सुने जा सकते हैं कि मेरा गया तो गया पद चिंता नहीं। मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं राजनीतिक पेशेवर नहीं हूं। जो होगा सो देखा जाएगा। मैं बहुत सामान्य व्यक्ति हूं और आज भी फुटपाथ पर खाने वाला, थर्ड क्लास में पिक्चर देखनेवाला और नाटक पीछे से देखनेवालों में से बड़ा हुआ हूं।

गडकरी के इस वीडियो क्लिप को आप सांसद संजय सिंह समेत कई यूजर्स ने साझा किया है। संजय सिंह ने इसे साझा करते हुए लिखा है कि ''आखिर ऐसा क्यों बोले नितिन गडकरी जी? BJP में बहुत बड़ी गड़बड़ चल रही है।'' तेजी से वायरल हो रहे इस क्लिप पर अब नितिन गडकरी ने ऐसा करने वाले लोगों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अगर  ऐसी शरारत जारी रही तो मैं कानूनी दायरे में ले जाने से नहीं हिचकिचाऊंगा।

मामला यूं है कि नितिन गडकरी ने 23 अगस्त को एक पुस्तक अनावरण में हिस्सा लिया था जिसमें उन्होंने अपने पिछले राजनीतिक अनुभव साझा किए थे। डॉ. ज्ञानेश्वर एम. मुलय द्वारा लिखी पुस्तक 'नौकरशाही के रंग' के लोकार्पण कार्यक्रम में उन्होंने करीब आधे घंटे अपने विचार साझे किए थे। इसी एक हिस्से में नौकरशाहों के संदर्भ में यह बात कही। 27 मिनट के इस भाषण में से 39 सेकेंड के हिस्से को यह कहकर साझा किया जा रहा है कि नितिन गडकरी भाजपा से नाराज हैं और वे भाजपा छोड़ने वाले हैं।

नितिन गडकरी ने चेतावनी देते हुए लिखा- आज एक बार फिर मुख्यधारा के मीडिया, सोशल मीडिया के कुछ वर्गों और विशेष रूप से कुछ लोगों द्वारा मेरे बयानों को गढ़कर राजनीतिक लाभ के लिए मेरे खिलाफ नापाक और मनगढ़ंत अभियान जारी रखने का प्रयास किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री ने अगले ट्वीट में लिखा-  हालांकि, मैं हाशिए के तत्वों के इस तरह के दुर्भावनापूर्ण एजेंडा से कभी परेशान नहीं हुआ हूं, लेकिन सभी संबंधितों को चेतावनी दी जाती है कि यदि ऐसी शरारत जारी रहती है, तो मैं अपनी सरकार, पार्टी और हमारे लाखों मेहनती कार्यकर्ताओं के व्यापक हित में उन्हें कानून के दायरे में ले जाने से नहीं हिचकिचाऊंगा।

Web Title: nitin gadkari viral video AAP leader Sanjay Singh shared this video clip Union Minister warned

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे