New International Arrival Hall Launched at Terminal-2 of Jaipur International Airport | जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल—2 में नए विस्तारित आगमन कक्ष का शुभारंभ
जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल—2 में नए विस्तारित आगमन कक्ष का शुभारंभ

Highlights जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के निदेशक जे.एस. बलहारा ने बताया कि 2644 मीटर क्षेत्र में बनाये गये नएनए आगमन हॉल में हवाई अड्डे पर प्रक्रिया को सुचारू बनाने के लिए एक अतिरिक्त सुविधा होगी। 

जयपुर के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल—2 के नवनिर्मित विस्तारित आगमन कक्ष का बुधवार को घरेलू उडानों के आगमन के लिये शुभारंभ किया गया।

जयपुर अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के निदेशक जे.एस. बलहारा ने बताया कि 2644 मीटर क्षेत्र में बनाये गये नए आगमन हॉल में यात्रियों की सुविधा के लिए आधुनिक शौचालयों, तीन कनवेयर बेल्‍टों के अतिरिक्‍त “यात्री सुविधा डेस्‍क“ का भी प्रावधान किया गया है।

उन्होंने बताया कि नए विस्तारित आगमन कक्ष से 600—700 यात्रियों को एक बार में अपना सामान लेने में सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में हवाई अड्डे पर यात्रियों की संख्या में काफी वृद्धि हुई है और नए आगमन हॉल में हवाई अड्डे पर प्रक्रिया को सुचारू बनाने के लिए एक अतिरिक्त सुविधा होगी। 

Web Title: New International Arrival Hall Launched at Terminal-2 of Jaipur International Airport
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे