नक्सलियों ने की अपने एक पूर्व साथी की हत्या

By भाषा | Published: July 20, 2021 02:32 PM2021-07-20T14:32:42+5:302021-07-20T14:32:42+5:30

Naxalites killed one of their former companions | नक्सलियों ने की अपने एक पूर्व साथी की हत्या

नक्सलियों ने की अपने एक पूर्व साथी की हत्या

बीजापुर (छत्तीसगढ़), 20 जुलाई छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने अपने एक पूर्व साथी की हत्या कर दी है।

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पदेड़ा गांव में नक्सलियों ने अपने पूर्व साथी राजू वेंजाम (28) की हत्या कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नक्सलियों का एक हथियारबंद समूह इस महीने की 18 तारीख को पदेड़ा गांव पहुंचा और खेत में काम रहे राजू का अपहरण कर लिया। बाद में नक्सलियों ने धारदार हथियार से राजू की हत्या कर दी और शव को फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने राजू के शव को बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि राजू पहले नक्सलियों का साथी था। बाद में वह संगठन से वापस लौट आया और अपने गांव में खेती करने लगा।

उन्होंने बताया कि राजू ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया था। मामला दर्ज कर लिया गया है और हमलावर नक्सलियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

राज्य के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने इस महीने अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की हत्या की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Naxalites killed one of their former companions

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे