दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे नड्डा का हवाई अड्डे पर स्वागत

By भाषा | Published: February 28, 2021 12:05 PM2021-02-28T12:05:12+5:302021-02-28T12:05:12+5:30

Nadda arrives at Varanasi on a two-day visit to the airport | दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे नड्डा का हवाई अड्डे पर स्वागत

दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे नड्डा का हवाई अड्डे पर स्वागत

लखनऊ, 28 फरवरी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा दो दिवसीय दौरे के लिए रविवार सुबह वाराणसी हवाई अड्डा पहुंचे और इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राज्य सरकार के मंत्रियों सिद्धार्थनाथ सिंह, अनिल राजभर और अन्य पार्टी पदाधिकारियों समेत कई प्रमुख नेताओं ने वाराणसी हवाई अड्डे पर नड्डा का स्वागत किया।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष नड्डा का पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे पर भव्य स्वागत किया।

उन्होंने बताया कि नड्डा हरहुआ में काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करने जा रहे हैं। दो दिन के प्रवास के दौरान वे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nadda arrives at Varanasi on a two-day visit to the airport

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे