दूसरे राज्यों के मुकाबले गुजरात में मुसलमानों के हालात ज्यादा बेहतर: सीएम विजय रूपाणी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 26, 2018 04:33 AM2018-12-26T04:33:58+5:302018-12-26T04:33:58+5:30

मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल का एक साल पूरे होने के अवसर पर 666 करोड़ रुपये कीमत की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

Muslims are better in Gujarat compared to other states: CM Vijay Rupani | दूसरे राज्यों के मुकाबले गुजरात में मुसलमानों के हालात ज्यादा बेहतर: सीएम विजय रूपाणी

दूसरे राज्यों के मुकाबले गुजरात में मुसलमानों के हालात ज्यादा बेहतर: सीएम विजय रूपाणी

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने मंगलवार को दावा किया कि देश के अन्य हिस्सों के मुकाबले प्रदेश में रहने वाले मुसलमानों की स्थिति ज्यादा बेहतर है।कांग्रेस पर हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच मतभेद पैदा करने का अरोप लगाते हुए रुपाणी ने कहा कि देश की ‘‘वोट बैंक की राजनीति’’ अब खत्म होनी चाहिए।
 
रुपाणी रेनोवेशन के बाद राज्य के वक्फ बोर्ड के कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, सच्चर समिति की रिपोर्ट का हवाला देते हुए रुपाणी ने कहा कि भाजपा शासित गुजरात में मुसलमानों की स्थिति देश के अन्य हिस्सों के मुकाबले बेहतर है।

वहीं मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल का एक साल पूरे होने के अवसर पर 666 करोड़ रुपये कीमत की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

Web Title: Muslims are better in Gujarat compared to other states: CM Vijay Rupani

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे