WATCH: सीएम योगी के सामने मुस्लिम युवक ने अपनी सुरीली आवाज में सुनाई रामचरित मानस की पंक्ति, देखें वीडियो

By रुस्तम राणा | Published: February 3, 2024 09:40 PM2024-02-03T21:40:26+5:302024-02-03T21:44:50+5:30

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिव्य कला और कौशल प्रदर्शनी में एक हिंदू भजन का एक हिस्सा गाते हुए युवाओं की बात सुनी। मुख्यमंत्री द्वारा मुस्लिम युवाओं द्वारा गाए गए भजन को ध्यान से सुनने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Muslim youth recited a line from Ramcharit Manas in his melodious voice in front of CM Yogi, watch video | WATCH: सीएम योगी के सामने मुस्लिम युवक ने अपनी सुरीली आवाज में सुनाई रामचरित मानस की पंक्ति, देखें वीडियो

WATCH: सीएम योगी के सामने मुस्लिम युवक ने अपनी सुरीली आवाज में सुनाई रामचरित मानस की पंक्ति, देखें वीडियो

Highlightsमुख्यमंत्री द्वारा मुस्लिम युवाओं द्वारा गाए गए भजन को ध्यान से सुनने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैरामचरित मानस की पंक्ति सुनने के बाद "बहुत सुंदर" मुख्यमंत्री ने सुनने के बाद टिप्पणी की और तालियां बजाईंकार्यक्रम में आदित्यनाथ के साथ मौजूद भाजपा सांसद रवि किशन ने भी युवाओं की प्रशंसा की

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर में एक कार्यक्रम में हिंदू भजन गाने वाले एक मुस्लिम युवक से मुलाकात की और उसकी प्रशंसा की। योगी आदित्यनाथ ने दिव्य कला और कौशल प्रदर्शनी में एक हिंदू भजन का एक हिस्सा गाते हुए युवाओं की बात सुनी। मुख्यमंत्री द्वारा मुस्लिम युवाओं द्वारा गाए गए भजन को ध्यान से सुनने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैसे ही आदित्यनाथ दिव्य कला और कौशल प्रदर्शनी में अपने स्टॉल पर पहुंचे, तो मुस्लिम युवा ने मुख्यमंत्री से गाना सुनने का अनुरोध किया। इसके बाद युवक ने एक हिंदू भजन की कुछ पंक्तियां सुनाईं। "बहुत सुंदर" मुख्यमंत्री ने सुनने के बाद टिप्पणी की और तालियां बजाईं। कार्यक्रम में आदित्यनाथ के साथ मौजूद भाजपा सांसद रवि किशन ने भी युवा की प्रशंसा की।

इससे पहले आज, आदित्यनाथ ने कन्नौज के अशोक नगर में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया, जहां उन्होंने घोषणा की कि कन्नौज मेडिकल कॉलेज का नाम फिर से बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के नाम पर रखा जाएगा। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में कन्नौज के मेडिकल कॉलेज का नाम बदल दिया गया, जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के नाम पर है। 

मुख्यमंत्री ने दावा किया, "मुझे नहीं पता कि समाजवादी पार्टी बाबा साहेब से क्यों नाराज है। एक तरफ वे अयोध्या में भगवान श्रीराम का विरोध करते हैं और दूसरी तरफ वे कन्नौज में बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर का तिरस्कार करते हैं। समाजवादी पार्टी जाति के नाम पर वोट लेती है लेकिन केवल परिवार के लिए काम करता है।” 

Web Title: Muslim youth recited a line from Ramcharit Manas in his melodious voice in front of CM Yogi, watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे