बाल ठाकरे ट्रॉमा सेंटर के मरीज की मौत, परिजनों ने लगाया था आरोप- चूहे ने कुतर ली थी आंखें

By कोमल बड़ोदेकर | Published: May 4, 2018 12:12 PM2018-05-04T12:12:23+5:302018-05-04T12:26:33+5:30

मुंबई के जोगेश्वरी स्थित बाला साहेब के नाम से मशहूर बाल ठाकरे ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में भर्ती में शख्स ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया।

Mumbai: Comatose Patient died eye nibbled rat civic run Bal Thackeray Trauma Care Hospital in Jogeshwari | बाल ठाकरे ट्रॉमा सेंटर के मरीज की मौत, परिजनों ने लगाया था आरोप- चूहे ने कुतर ली थी आंखें

बाल ठाकरे ट्रॉमा सेंटर के मरीज की मौत, परिजनों ने लगाया था आरोप- चूहे ने कुतर ली थी आंखें

मुंबई, 4 मई। मुंबई के जोगेश्वरी स्थित बाला साहेब के नाम से मशहूर बाल ठाकरे ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में भर्ती में शख्स ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। सड़क दुर्घटना में घायल युवक को पहले इस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इसके कुछ दिन बाद उसे जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था लेकिन यहां उसकी आंख को चूहों ने बुर तरह कुतर दिया था। 

बता दें कि बीती 28 अप्रैल को इस मरीज की आंख को चूहे ने कुतर दिया था जिसके बाद पिता ने बताया कि उनके बेटे का इलाज सिविक-रन बाल ठाकरे ट्रॉमा केयर अस्पताल में चल रहा था। उसे आईसीयू से दो दिन पहले ही जनलर वार्ड में शिफ्ट किया गया था। लेकिन रात में उसकी राइट आंख को चूहे ने कुतर दिया था। 


हांलाकि इस पूरे में मामले में अस्पताल प्रशासन ने सफाई देते हुए ऐसी किसी बात से साफ इनकार कर दिया था। वहीं पिता का आरोप है कि बेटे को आईसीयू से शिफ्ट करवाते से समय हमने जनरल वार्ड में चूहे देखें थे। उन्होंने कहा था कि, हमने सुबह उसकी आंख के पास और आसपास खून देखा था।

मरीज के पिता ने बताया कि उनके बेटे का रोड एक्सीडेंट हो गया था जिसे दिमाग में ब्लड क्लोटिंग की शिकायत के बाद यहां अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन वह आईसीयू से जनरल वार्ड में रेफर किया गया था लेकिन चूहे ने उसकी आंख कुतर दी थी। 

Web Title: Mumbai: Comatose Patient died eye nibbled rat civic run Bal Thackeray Trauma Care Hospital in Jogeshwari

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे