Morning Top 5 News: PM Modi to inaugurate IJC and Khelo India University Games | Morning Top 5 News: अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन और खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, नड्डा जाएंगे बिहार
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के कटक के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आज (22 फरवरी) शुरू हो रहे पहले खेलो इंडिया विश्वविद्यालय खेलों का उद्घाटन करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुप्रीम कोर्ट कॉम्पलेक्स में अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन (आईजेसी) का उद्घाटन करेंगे।भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर जाएंगे। बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला बिहार दौरा होगा।

पीएम मोदी 'खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स' के उद्घाटन पर देंगे भाषण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के कटक के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आज (22 फरवरी) शुरू हो रहे पहले खेलो इंडिया विश्वविद्यालय खेलों का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री वीडिया कान्फ्रेंस सुविधा के जरिये इन खेलों का उदघाटन करेंगे। देश के 159 विश्वविद्यालयों के 3400 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इन खेलों में रग्बी सहित 17 खेल शामिल हैं। मेजबान विश्वविद्यालय के आईआईटी की छात्रा फर्राटा धाविका दुती चंद इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुप्रीम कोर्ट कॉम्पलेक्स में अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन (आईजेसी) का उद्घाटन करेंगे। 

राष्ट्रपति कोविंद करेंगे 'द हडल' कार्यक्रम का उद्घाटन 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिन के बेंगलुरु दौरे पर हैं। वह शुक्रवार को बेंगलुरु पहुंचे थे। आज (22 फरवरी) राष्‍ट्रपति कोविंद ‘द हडल – एनुअल थॉट कॉन्‍क्‍लेव ऑफ द हिंदू’ के चौथे संस्‍करण को संबोधित करेंगे। 

गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामला: आज महिला आयोग से मिलेंगे छात्र 

दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में आज छात्र दिल्ली महिला आयोग से मिलेंगे। मामले को लेकर आज दिल्ली पुलिस भी महिला आयोग को जवाब सौंप सकती है। वहीं, शुक्रवार को दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्राएं आयोग की जांच के बारे में जानकारी लेने के लिए दिल्ली महिला आयोग से मिलीं। महिला पैनल ने कालेज की प्राचार्य को घटना से संबंधित नोटिस जारी कर 13 फरवरी तक उनका जवाब मांगा था। कॉलेज ने और समय मांगा था और अब उसे 25 फरवरी से पहले जवाब देना है। शुक्रवार को हुई बैठक एक घंटे तक चली। 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार दौरे पर जाएंगे। बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला बिहार दौरा होगा। वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नड्डा बिहार के 11 जिलों में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। साथ ही साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी वह पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति तय करेंगे। 11 जिलों में शुरू हो रहे बीजेपी के कार्यालयों में ई-लाईब्रेरी की सुविधा होगी। 

Web Title: Morning Top 5 News: PM Modi to inaugurate IJC and Khelo India University Games
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे