सेंट्रल विस्टा पर खर्च किया जा रहा पैसा कोविड से मुकाबले में खर्च किया जाना चाहिए: गोहिल

By भाषा | Published: July 11, 2021 09:45 PM2021-07-11T21:45:12+5:302021-07-11T21:45:12+5:30

Money being spent on Central Vista should be spent in combating Kovid: Gohil | सेंट्रल विस्टा पर खर्च किया जा रहा पैसा कोविड से मुकाबले में खर्च किया जाना चाहिए: गोहिल

सेंट्रल विस्टा पर खर्च किया जा रहा पैसा कोविड से मुकाबले में खर्च किया जाना चाहिए: गोहिल

गुवाहाटी, 11 जुलाई कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य शक्तिसिंह गोहिल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना को अभी के लिए टाला जा सकता था और उस पर लगाया जा रहा सरकारी पैसा कोविड-19 से मुकाबले में खर्च किया जा सकता था।

गोहिल ने पेट्रोल, डीजल और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को लेकर भी केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने कहा, “सभी देश कोविड-19 के संकट के इस समय अपने नागरिकों की सहायता करने का प्रयास कर रहे हैं। अमेरिका जैसा देश अपने लोगों को नकद पैसे भी दे रहा है, लेकिन हमारे ‘सुल्तान’ लोगों की मदद नहीं कर रहे हैं बल्कि सेन्ट्रल विस्टा परियोजना पर करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं।”

गोहिल ने कहा, “परियोजना पर खर्च किये जा रहे पैसे से इस समय क्या टीका नहीं खरीदा जाना चाहिए?” पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस के राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के सिलसिले में गोहिल यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैलियां और हस्ताक्षर अभियान भी चलाये। गोहिल ने दावा किया कि सभी देशों ने पेट्रोल और डीजल के दाम गिरा दिए हैं क्योंकि वैश्विक स्तर पर कच्चे तेल की कीमतें कम हुई हैं।

उन्होंने कहा, “यह दुखद है कि एकमात्र देश भारत की सरकार अपने लोगों को इसका लाभ नहीं दे रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Money being spent on Central Vista should be spent in combating Kovid: Gohil

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे