Mohali Blast: हमले में इस्तेमाल हुआ लांचर पुलिस ने किया बरामद, कई संदिग्धों से पूछताछ जारी

By मनाली रस्तोगी | Published: May 10, 2022 09:43 PM2022-05-10T21:43:06+5:302022-05-10T21:52:15+5:30

मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय में धमाके में इस्तेमाल किया गया लांचर पुलिस ने बरामद कर लिया है और मामले में विकसित सभी सुरागों का सावधानीपूर्वक पीछा किया जा रहा है। इसके साथ ही इस घटना को लेकर कई संदिग्धों से पूछताछ जारी है।

Mohali blast launcher used in the attack has been recovered by the police | Mohali Blast: हमले में इस्तेमाल हुआ लांचर पुलिस ने किया बरामद, कई संदिग्धों से पूछताछ जारी

Mohali Blast: हमले में इस्तेमाल हुआ लांचर पुलिस ने किया बरामद, कई संदिग्धों से पूछताछ जारी

Highlightsमामले में विकसित सभी सुरागों का सावधानीपूर्वक पीछा किया जा रहा है। मोहाली धमाके को लेकर कई संदिग्धों से पूछताछ जारी है।

मोहाली: मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय में धमाके की घटना को लेकर जिला जनसंपर्क अधिकारी, एसएएस नगर ने बताया कि कई संदिग्धों से पूछताछ जारी है। उन्होंने ये भी बताया कि हमले में इस्तेमाल किया गया लांचर पुलिस ने बरामद कर लिया है और मामले में विकसित सभी सुरागों का सावधानीपूर्वक पीछा किया जा रहा है। 

बता दें कि मोहाली में सेक्टर 77 स्थित पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था, जिससे इमारत की खिड़कियों के शीशे टूट गए थे। इस घटना को एक बड़ी खुफिया विफलता के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि इस इमारत में राज्य की 'काउंटर इंटेलिजेंस विंग', विशेष कार्य बल और कुछ अन्य इकाइयों के कार्यालय हैं। 

वहीं, पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय में हुई धामके की घटना के बाद तमाम विपक्षी दलों ने मंगलवार को इसकी निंदा करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से कहा कि वे उचित तरीके से अपनी प्राथमिकताएं तय करें और राज्य के समक्ष पेश आने वाली गंभीर चुनौतियों पर ध्यान दें। इसके साथ विपक्ष ने पंजाब की आप सरकार पर इस हमले को लेकर जमकर निशाना भी साधा। 

Web Title: Mohali blast launcher used in the attack has been recovered by the police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे