मोदी, श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे ने ज्वलंत घटनाक्रमों पर चर्चा की

By भाषा | Published: March 13, 2021 06:01 PM2021-03-13T18:01:56+5:302021-03-13T18:01:56+5:30

Modi, Sri Lankan President Rajapaksa discuss vivid developments | मोदी, श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे ने ज्वलंत घटनाक्रमों पर चर्चा की

मोदी, श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे ने ज्वलंत घटनाक्रमों पर चर्चा की

नयी दिल्ली, 13 मार्च प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने शनिवार को टेलीफोन पर बातचीत की और इस दौरान दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय तथा बहुपक्षीय मंचों पर दोनों देशों के बीच सहयोग और ज्वलंत घटनाक्रमों की समीक्षा की।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से जारी एक बयान में बताया गया है कि दोनों नेताओं ने संबंधित अधिकारियों के बीच नियमित संपर्क बनाए रखने पर सहमति व्यक्त की। दोनों नेताओं ने कोविड-19 महामारी की चुनौतियों से निपटने के लिए मिलकर काम करने पर भी सहमति जताई।

बयान में कहा गया है कि दोनों नेताओं ने कई ज्वलंत घटनाक्रमों पर चर्चा की और द्विपक्षीय तथा बहुपक्षीय मंचों पर दोनों देशों के बीच जारी सहयोग की समीक्षा की।

पीएमओ ने बयान में बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर दोहराया कि श्रीलंका भारत की ‘पड़ोस प्रथम’ नीति में महत्वपूर्ण स्थान रखता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Modi, Sri Lankan President Rajapaksa discuss vivid developments

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे