मोदी ने राष्ट्र को नयी दिशा दी, विलक्षण प्रतिभा के धनी : अन्नपूर्णा देवी

By भाषा | Published: September 17, 2021 08:48 PM2021-09-17T20:48:45+5:302021-09-17T20:48:45+5:30

Modi gave a new direction to the nation, rich in talent: Annapurna Devi | मोदी ने राष्ट्र को नयी दिशा दी, विलक्षण प्रतिभा के धनी : अन्नपूर्णा देवी

मोदी ने राष्ट्र को नयी दिशा दी, विलक्षण प्रतिभा के धनी : अन्नपूर्णा देवी

सोनीपत, 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन के अवसर पर बधाई देते हुये केंद्री शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा है कि वह विलक्षण प्रतिभा के धनी हैं जिन्होंने राष्ट्र को नई दिशा प्रदान की है।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर आयोजित रक्तदान शिविर का बतौर मुख्य अतिथि शुभारंभ करते हुए केंद्रीय मंत्री ने मोदी को 71वें जन्मदिवस की बधाई दी।

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री विलक्षण प्रतिभा के धनी हैं, जिन्होंने राष्ट्र को नई दिशा प्रदान की है। अब राष्ट्र उस विकास पथ पर तीव्रता से अग्रसर है जिसमें हर क्षेत्र और हर वर्ग के कल्याण के लिये नये आयाम मिल रहे हैं।’’

मंत्री ने कहा कि मोदी ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग एवं मजबूत पहचान बनयी है और देश की प्रतिष्ठा बढ़ाने के साथ विश्व की राजनीति में भारत के दखल को बढ़ावा दिया है।

इस बीच, भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने शुक्रवार को भाजपा और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा जिले के कथूरा गांव में संगठन के नेताओं और किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनका पुतला फूंका।

इस प्रदर्शन का नेतृत्व भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यवान नरवाल ने किया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने किसानों को ठगने का काम किया है क्योंकि पार्टी ने सत्ता में आने से पहले किसानों को उनकी आय दोगुनी करने और डीजल सस्ता करने के सपने दिखाए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Modi gave a new direction to the nation, rich in talent: Annapurna Devi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे