ऑक्सीजन की कमी को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे विधायक, प्रशासन के आश्वासन पर तोड़ा अनशन

By भाषा | Published: May 16, 2021 09:25 PM2021-05-16T21:25:08+5:302021-05-16T21:25:08+5:30

MLA sitting on hunger strike due to lack of oxygen, broke the fast on the assurance of the administration | ऑक्सीजन की कमी को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे विधायक, प्रशासन के आश्वासन पर तोड़ा अनशन

ऑक्सीजन की कमी को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे विधायक, प्रशासन के आश्वासन पर तोड़ा अनशन

जयपुर, 16 मई राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर रविवार को भाजपा के एक विधायक ने ब्यावर अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिये ऑक्सीजन की कमी को लेकर भूख हड़ताल की।

हालांकि जिला प्रशासन के अधिकारियों के पर्याप्त ऑक्सीजन आपूर्ति के आश्वासन के बाद विधायक ने अपनी भूख हड़ताल समाप्त कर दी।

ब्यावर से भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत ने ब्यावर के उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर कोरोना संक्रमित मरीजों के लिये ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति को लेकर भूख हड़ताल शुरू की थी।

उन्होंने कहा कि ब्यावर में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज मर रहे हैं और सरकार ने उनके द्वारा इस संबंध में कई बार आग्रह करने के बावजूद ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं बढाई है।

उपखंड अधिकारी राम प्रकाश और अन्य अधिकारियों द्वारा विधायक को ब्यावर अस्पताल में आवश्यकतानुसार ऑक्सीजन सिलेंडरों की संख्या में वृद्धि का आश्वासन दिये जाने पर उन्होंने हड़ताल खत्म कर दी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MLA sitting on hunger strike due to lack of oxygen, broke the fast on the assurance of the administration

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे