छत्तीसगढ़: अधिकारी पर फूटा विधायक का गुस्सा, पहले खुद और फिर पिलाया गंदा पानी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 1, 2018 12:33 PM2018-09-01T12:33:15+5:302018-09-01T12:33:15+5:30

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के दरभा ब्लॉक के चितापुर गांव में लगे जनसमस्या निवारण शिविर में एक अजीब नजारा देखने को मिला है।

mla drinks contaminated water and makes an officer drink too in chhattisgarh | छत्तीसगढ़: अधिकारी पर फूटा विधायक का गुस्सा, पहले खुद और फिर पिलाया गंदा पानी

छत्तीसगढ़: अधिकारी पर फूटा विधायक का गुस्सा, पहले खुद और फिर पिलाया गंदा पानी

बस्तर, 1 सितंबर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के दरभा ब्लॉक के चितापुर गांव में लगे जनसमस्या निवारण शिविर में एक अजीब नजारा देखने को मिला है। यहां गंदा पानी देखकर इलाके के विधायक का गुस्सा फूटा है। बोरिंग के गंदे पानी को देखकर चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक दीपक बैज इतना गुस्सा हो गए कि वही गंदा पानी खुद भी पिया और अपने साथ अधिकारियों को भी पिला दिया है।

दरअसल विधायक को ये यह जानकारी मिली थी कि छिंदावाड़ा गांव के ग्रामीण सालों से बोरिंग से निकलने वाला लाल पानी पीने को मजबूर हैं। उनकी परेशानियों को सुनने वाला नहीं है। फिर क्या था मामले को जानने के लिए विधायक खुद गांव पहुंचे और बोरिंग से पानी निकाला।



जिसके बाद गंदा पानी एक बोटल में भर लिया और पंहुच गए सीधे जनसमस्या निवारण शिविर में, जहां अधिकारी से लेकर जन प्रतिनिधि तक सभी मौजूद थे। खबर के अनुसार ये पानी इतना गंदा था कि इसको देखरर उन्होंने पीएचई के एसडीओ की क्लास ले ली है। 

विधायक अधिकारी को इस पर जमकर सुनाया और फिर  फिर गंदे पानी की बोतल अधिकारी के सामने रखने के बाग  पहले तो वो गंदा पानी खुद पिया और फिर अधिकारी को भी बोतल में रखा वो पानी पिलाया। इसके बाद अधिकारी ने माना कि पानी सच में पीने लयाक नहीं था।
 

Web Title: mla drinks contaminated water and makes an officer drink too in chhattisgarh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे