मथुरा : डीएलएड की परीक्षा के दौरान नकल करने-कराने वाले भाई-बहिन गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 29, 2021 01:06 AM2021-09-29T01:06:49+5:302021-09-29T01:06:49+5:30

Mathura: Brother and sister arrested for copying during D.L.Ed exam | मथुरा : डीएलएड की परीक्षा के दौरान नकल करने-कराने वाले भाई-बहिन गिरफ्तार

मथुरा : डीएलएड की परीक्षा के दौरान नकल करने-कराने वाले भाई-बहिन गिरफ्तार

मथुरा, 28 सितंबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में डिप्लोमा-इन-एलिमेंट्री-एजुकेशन (डीएलएड) की परीक्षा के दौरान मंगलवार को नकल करने और कराने के आरोप में भाई-बहन को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक (सदर) मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि प्रदेश में चल रही डीएलएड परीक्षा में शहर कोतवाली के पास स्थित चंपा अग्रवाल इण्टर कॉलेज से चोरी-छुपे मोबाइल फोन पर गणित की परीक्षा के प्रश्नपत्र की तस्वीर लेने और उसे अन्य परीक्षार्थियों के साथ साझा करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी का नाम मोतीकुंज कॉलोनी निवासी तरुण सिंह है और उसकी बहन पूनम सिंह भी परीक्षा दे रही है।

उन्होंने बताया कि दोनों भाई-बहन को परीक्षा में नकल और के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। डायट प्रधानाचार्य ने घटना की पूरी रिपोर्ट परीक्षा नियंत्रक को भेज दी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mathura: Brother and sister arrested for copying during D.L.Ed exam

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे