कांग्रेस, शिअद, भाजपा के कई नेता आप के संपर्क में, पार्टी में जल्द शामिल होंगे: चीमा

By भाषा | Published: July 11, 2021 09:46 PM2021-07-11T21:46:23+5:302021-07-11T21:46:23+5:30

Many leaders of Congress, SAD, BJP in touch with AAP, will join the party soon: Cheema | कांग्रेस, शिअद, भाजपा के कई नेता आप के संपर्क में, पार्टी में जल्द शामिल होंगे: चीमा

कांग्रेस, शिअद, भाजपा के कई नेता आप के संपर्क में, पार्टी में जल्द शामिल होंगे: चीमा

लुधियाना, 11 जुलाई आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब में विधायक हरपाल चीमा ने रविवार को यहां दावा किया कि पंजाब में कांग्रेस, शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पार्टी के संपर्क में हैं और जल्द ही इसमें शामिल हो सकते हैं।

पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कारोबारियों के साथ बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए यह टिप्पणी की। अगले साल की शुरुआत में पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आप की तैयारियों के बारे में किए गए सवाल के जवाब में, चीमा ने कहा कि पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निकाले गए अनिल जोशी पर किए गए अन्य सवाल के जवाब में विपक्ष के नेता ने कहा, “कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल के कई वरिष्ठ नेता पार्टी के नेताओं के संपर्क में हैं और उन्होंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की है।”

जोशी को कथित "पार्टी विरोधी" गतिविधियों के लिए पंजाब भाजपा ने शनिवार को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Many leaders of Congress, SAD, BJP in touch with AAP, will join the party soon: Cheema

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे