WATCH: नागपुर में एक शख्स ने पीएम मोदी की तस्वीर पर किया पथराव; कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

By रुस्तम राणा | Published: December 28, 2023 06:35 PM2023-12-28T18:35:10+5:302023-12-28T18:35:54+5:30

वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह महाराष्ट्र के नागपुर का है, जहां 30 साल के आसपास के एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर पत्थर फेंकते देखा जा सकता है।

Man Pelts Stone At Banner With PM Narendra Modi's Pic in Nagpur; Congress Leader Shares Video | WATCH: नागपुर में एक शख्स ने पीएम मोदी की तस्वीर पर किया पथराव; कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

WATCH: नागपुर में एक शख्स ने पीएम मोदी की तस्वीर पर किया पथराव; कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

Highlightsवीडियो में सफेद शर्ट पहने यह शख्स गुस्से में प्रधानमंत्री पर पत्थर फेंक रहा हैकई लोग खड़े होकर उस शख्स को प्रधानमंत्री के बैनर पर पत्थर फेंकते हुए देख रहे हैंजबकि कुछ दर्शकों को इस घटना का वीडियो बनाते भी देखा गया

नागपुर: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले बैनर पर पत्थर फेंक रहा है। वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह महाराष्ट्र के नागपुर का है, जहां 30 साल के आसपास के एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर पत्थर फेंकते देखा जा सकता है।

वीडियो को गुजरात कांग्रेस नेता ने शेयर किया है

वीडियो को गुजरात कांग्रेस नेता हितेंद्र पिथड़िया ने शेयर किया है। हितेंद्र पिथड़िया गुजरात कांग्रेस के एससी विभाग के अध्यक्ष और एआईसीसी के पूर्व राष्ट्रीय समन्वयक भी हैं। हितेंद्र पिठाड़िया ने वीडियो शेयर कर कहा, 'नागपुर में नरेंद्र मोदी के प्रति इतनी नफरत!' वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स नागपुर के एक बस स्टॉप पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैनर पर पत्थर फेंक रहा है। हितेंद्र पिथड़िया हाल ही में कथित तौर पर राम मंदिर के पुजारी की एक अश्लील छवि साझा करने के लिए चर्चा में थे।

यह पोस्टर नागपुर के चंद्रमणि नगर बस स्टॉप पर लगाया गया था। वीडियो में सफेद शर्ट पहने यह शख्स गुस्से में प्रधानमंत्री पर पत्थर फेंक रहा है। कई लोग खड़े होकर उस शख्स को प्रधानमंत्री के बैनर पर पत्थर फेंकते हुए देख रहे हैं। कुछ दर्शकों को इस घटना का वीडियो बनाते भी देखा गया, जो दिन के उजाले में भारी भीड़ के सामने हुई थी। इस दौरान यातायात भी रुका हुआ है और लोग उस व्यक्ति को ऐसा करते हुए देख रहे हैं।

शख्स को शर्मनाक हरकत करने से रोकने के लिए कोई आगे नहीं आता। बस स्टॉप पर जो बैनर लगा है वह विकासशील भारत संकल्प यात्रा का प्रचार कर रहा है। बीजेपी की ओर से देशभर में विकासशील भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा 21 नवंबर को शुरू हुई और 26 जनवरी, 2024 तक जारी रहेगी। 

Web Title: Man Pelts Stone At Banner With PM Narendra Modi's Pic in Nagpur; Congress Leader Shares Video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे