शादी समारोह में महिलाओं के साथ नाचने से रोकने पर व्यक्ति ने चलाई गोली,मामला दर्ज

By भाषा | Published: October 15, 2021 09:13 PM2021-10-15T21:13:19+5:302021-10-15T21:13:19+5:30

Man opened fire for stopping dancing with women in marriage ceremony, case registered | शादी समारोह में महिलाओं के साथ नाचने से रोकने पर व्यक्ति ने चलाई गोली,मामला दर्ज

शादी समारोह में महिलाओं के साथ नाचने से रोकने पर व्यक्ति ने चलाई गोली,मामला दर्ज

जींद,15अक्टूबर जिले के मुआना गांव में शादी समारोह में महिलाओं के बीच नाचने से रोकने पर एक व्यक्ति द्वारा गोलियां चलाए जाने का मामला समने आया है।

पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अश्लील हरकत, गोलियां चलाकर दहशत फैलाने समेत अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है।

मुआना निवासी नरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत नौ अक्टूबर को उसके भाई की शादी से जुड़े कार्यक्रम चल रहे थे और परिवार की महिलाएं आदि डीजे पर नाच रही थीं तभी गांव का ही कृष्ण नामक व्यक्ति व दो अन्य व्यक्ति बिना बुलाए आ गए और महिलाओं के साथ नाचने लगे।

शिकायत में कहा गया कि जब परिवार के सदस्यों ने उन्हें रोका तो उन्होंने गाली गलौच की और महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने लगे। इसके बाद आरोपी ने असलहे से गोलियां चलाई, जिसमें नरेश तथा उसके परिवार के सदस्य बाल बाल बच गए।

सदर थाना सफीदों पुलिस ने नरेश की शिकायत पर कृष्ण को नामजद कर दो अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Man opened fire for stopping dancing with women in marriage ceremony, case registered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे