महाराष्ट्र: रेल की पटरियों के पास लेटकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला बच गई

By भाषा | Published: June 19, 2021 05:35 PM2021-06-19T17:35:04+5:302021-06-19T17:35:04+5:30

Maharashtra: Woman who attempted suicide by lying near railway tracks survives | महाराष्ट्र: रेल की पटरियों के पास लेटकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला बच गई

महाराष्ट्र: रेल की पटरियों के पास लेटकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला बच गई

ठाणे, 19 जून भाषा महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बदलापुर रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर लेटकर जान देने का प्रयास करने वाली 30 वर्षीय एक महिला चमत्कारिक रूप से बच गई, जबकि ट्रेन प्लेटफॉर्म से होकर गुजरी। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि तीन साल के बच्चे की मां, उक्त महिला मानसिक रूप से बीमार है। कल्याण राजकीय रेलवे पुलिस निरीक्षक वाल्मीक शार्दुल ने संवाददाताओं से कहा, “महिला शुक्रवार की सुबह बदलापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म के नीचे रेल की पटरियों के पास लेट गई। सुबह साढ़े नौ बजे उद्यान एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म से गुजरी, लेकिन महिला को कोई चोट नहीं आई। ट्रेन के गार्ड ने महिला को देखा तो अंतिम बोगी गुजरने से पहले ट्रेन रोक दी गई।”

उन्होंने कहा कि सौभाग्य से महिला बच गई। उन्होंने बताया कि बाद में महिला को उसके परिवार को सौंप दिया गया। महिला की मां ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी बेटी शुक्रवार की सुबह किसी को बताये बिना घर से बाहर चली गई थी। उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Woman who attempted suicide by lying near railway tracks survives

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे