महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी ड्राइवर जलमग्न पुल पर यात्रियों से भरी बस ले गया, निलंबित

By भाषा | Published: July 13, 2021 08:05 PM2021-07-13T20:05:41+5:302021-07-13T20:05:41+5:30

Maharashtra: MSRTC driver took a bus full of passengers on the submerged bridge, suspended | महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी ड्राइवर जलमग्न पुल पर यात्रियों से भरी बस ले गया, निलंबित

महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी ड्राइवर जलमग्न पुल पर यात्रियों से भरी बस ले गया, निलंबित

मुंबई, 13 जुलाई महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) ने मंगलवार को रायगढ़ जिले में बाढ़ के पानी में डूबे पुल पर यात्रियों से भरी बस चलाने के आरोप में एक ड्राइवर को निलंबित कर दिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह घटना सोमवार को हुई। इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखा कि बस रेवताले में पुल पर चल रही थी। अधिकारी के मुताबिक कम से कम 52 यात्री बस में सवार थे और यह पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ डिपो से वेलस की ओर जा रही थी।

निलंबन आदेश में कहा गया है कि चालक ने बस को जलमग्न पुल पर चलाया जबकि अन्य वाहन इंतजार कर रहे थे। इस हरकत ने यात्रियों के जीवन को जोखिम में डालने के अलावा, एमएसआरटीसी की छवि को धूमिल किया। महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: MSRTC driver took a bus full of passengers on the submerged bridge, suspended

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे