Maharashtra: Case filed against Shiv Sena's Legislative Council member for violating model code of conduct | महाराष्ट्र: शिवसेना के विधान परिषद सदस्य के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज
महाराष्ट्र: शिवसेना के विधान परिषद सदस्य के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज

अमरावती, 21 नवम्बर अमरावती संभाग से शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक दिसम्बर को होने वाले चुनाव के वास्ते शिवसेना के उम्मीदवार श्रीकांत देशपांडे के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिए मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि शिक्षा संघर्ष संघटना की उम्मीदवार संगीता शिंदे बोंडे ने निर्वाचन अधिकारी की अनुमति के बिना एक सभागार में कथित तौर पर एक बैठक करने के लिए मौजूदा विधान परिषद सदस्य देशपांडे के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत, राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री बच्चू कडू और महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने बैठक को संबोधित किया था।

अमरावती संभागीय आयुक्त पीयूष सिंह ने भी देशपांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की पुष्टि की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Case filed against Shiv Sena's Legislative Council member for violating model code of conduct

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे