Madhya Pradesh: आरिफ मसूद की गुंडागर्दी को हम ठिकाने लगाएंगे, BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- कांग्रेस करती है तुष्टिकरण की राजनीति

By आकाश सेन | Published: December 14, 2023 08:32 PM2023-12-14T20:32:00+5:302023-12-14T20:34:58+5:30

भोपाल: एमपी की नई सरकार के गठन के साथ ही सीएम मोहन यादव की अध्यक्षता में पहली कैबिनेट बैठक भी संपन्न हो गई है। जिसमें धार्मिक स्थलों से ध्वनि विस्तारक यंत्रों के तय मांपदंड में उपयोग करने अन्यथा कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए है । इसके अलावा खुले में मांस बिक्री पर भी प्रतिबंध लगाया गया है । सरकार ने ऐसे कई फैसले लिए है । जिनका बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने स्वागत किया है ।

Madhya Pradesh: We will stop the hooliganism of Arif Masood, BJP state president said - Congress does appeasement politics. | Madhya Pradesh: आरिफ मसूद की गुंडागर्दी को हम ठिकाने लगाएंगे, BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- कांग्रेस करती है तुष्टिकरण की राजनीति

Madhya Pradesh: आरिफ मसूद की गुंडागर्दी को हम ठिकाने लगाएंगे, BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- कांग्रेस करती है तुष्टिकरण की राजनीति

Highlightsकैबिनेट की पहली बैठक में ही संकल्प पत्र के कई वादे सरकार ने किए पूरी - वीडी शर्मा।तेंदुपत्ता संग्रहको की राशि को 3000 से बढ़ाकर 4000 किया गया।कांग्रेस के द्वारा लाउड स्पीकर के निर्णय पर उठाए गए सवाल पर बोलेतुष्टिकरण की राजनीति करने का काम कांग्रेस करती है।

भोपाल: MP में मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ ग्रहण के बाद खुले में एवं बिना लाइसेंस मांस मछली की बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के बाद ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर प्रतिबंध का निर्णय लिया गया है। नई सरकार के इस निर्णय का स्वागत करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि आरिफ मसूद की गुंडागर्दी को हम ठिकाने लगाएंगे। वी डी शर्मा ने मुख्यमंत्री और दोनों उप मुखमंत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि इस देश के अंदर गारंटी की गारंटी पीएम मोदी है। शपथ ग्रहण के तुरंत बाद पीएम मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम डॉ मोहन यादव ने किया है। आदिवासियों के लिए तेंदुपत्ता संग्रहको की राशि को 3000 से बढ़ाकर 4000 करने का काम किया गया। आदतन अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए बेल निरस्त कराने के आदेश दिए गए। बीजेपी ने गुंडा डकैतों के राज को समाप्त कर सुरक्षित करने का काम किया है। अब मोहन यादव ने उस ओर एक और ऐतिहासिक निर्णय लिया है। प्रदेश में ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर रोक का भी निर्णय लिया गया है।

एमपी की पहली कैबिनेट ने किसानों के लिए आम जनता के लिए सभी वर्गों के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिए गए है। विकसित भारत संकल्प यात्रा 16 तारीख से शुरू हो रही है। सभी ग्राम पंचायत और नगरीय निकायों में पंहुच रही है। लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाना और उन्हें जागरूक करने का काम इस यात्रा के माध्यम से किया जा रहा है। 2014 से पहले चेहरा देख कर योजना बनती थी, लेकिन अब मोदी ने सबका साथ और सबका विकास के मुद्दे को लेकर काम किया है। कांग्रेस के द्वारा लाउड स्पीकर के निर्णय पर उठाए गए सवाल पर बोले- तुष्टिकरण की राजनीति करने का काम कांग्रेस करती है। कांग्रेस द्वारा नेताप्रतिपक्ष का निर्णय ना लेने पर बोले- जो पहले थे वो मुंह के बल गिर गए अब बने ना बने क्या फायदा।

Web Title: Madhya Pradesh: We will stop the hooliganism of Arif Masood, BJP state president said - Congress does appeasement politics.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे