कर्मचारियों को नहीं चुका पाएं PF, कम्पनी मालिक का घर कुर्क

By भाषा | Published: August 29, 2018 09:02 PM2018-08-29T21:02:48+5:302018-08-29T21:02:48+5:30

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) के एक प्रवक्ता ने बताया कि एफएमसीजी क्षेत्र की पी-ट्रेड कम्पनी के मालिक सुभाष अग्रवाल का गुलमोहर कॉम्प्लेक्स स्थित घर कुर्क किया गया। 

Madhya pradesh: Did not pay employees EPFO company owners home | कर्मचारियों को नहीं चुका पाएं PF, कम्पनी मालिक का घर कुर्क

कर्मचारियों को नहीं चुका पाएं PF, कम्पनी मालिक का घर कुर्क

इंदौर, 29 अगस्त: कर्मचारियों की भविष्य निधि की करीब 35 लाख रुपये की बकाया राशि जमा नहीं कराये जाने पर आज यहां एक निजी कम्पनी के मालिक का घर कुर्क किया गया।

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) के एक प्रवक्ता ने बताया कि एफएमसीजी क्षेत्र की पी-ट्रेड कम्पनी के मालिक सुभाष अग्रवाल का गुलमोहर कॉम्प्लेक्स स्थित घर कुर्क किया गया।  इस मुहिम में स्थानीय पुलिस का भी सहयोग लिया गया।

उन्होंने बताया कि निजी कम्पनी पर लगभग 250 कर्मचारियों की भविष्य निधि की लगभग 35 लाख रुपये की राशि बकाया है। ईपीएफओ के कई नोटिसों के बाद भी यह रकम जमा नहीं करायी गयी।

 नतीजतन संबंधित कानूनी प्रावधानों के तहत कम्पनी मालिक का घर कुर्क कर लिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि ईपीएफओ दल की इस मुहिम के दौरान अग्रवाल घर पर नहीं मिले।
 

Web Title: Madhya pradesh: Did not pay employees EPFO company owners home

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :jobsनौकरी