कमलनाथ सरकार के मंत्री ने BJP की तुलना हिटलर से की, RSS को बताया राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 7, 2020 07:45 PM2020-02-07T19:45:21+5:302020-02-07T19:45:21+5:30

मध्य प्रदेशः आरएसएस का वर्णन करते हुए गोविन्द सिंह ने कहा कि आर एस एस का पूरा नाम राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन है। जिसका काम षड्यंत्र फैलाना व देश को दो टुकड़ों में बांटना है।

madhya pradesh: BJP is like Hitler, RSS National conspiratorial organization says govind singh | कमलनाथ सरकार के मंत्री ने BJP की तुलना हिटलर से की, RSS को बताया राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन

आरएसएस (फाइल फोटो)

Highlightsमध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री डॉ गोविन्द सिंह ने शुक्रवार को अपने एक दिवसीय उज्जैन प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा के दौरान बीजेपी की तुलना हिटलर से की।उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा हिटलर के पद चिन्हों पर चलने वाली पार्टी है।

मध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री डॉ गोविन्द सिंह ने शुक्रवार को अपने एक दिवसीय उज्जैन प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा के दौरान बीजेपी की तुलना हिटलर से की और कहा कि भाजपा हिटलर के पद चिन्हों पर चलने वाली पार्टी है। जिस प्रकार हिटलर ने काम किए वैसे ही काम बीजेपी और आर एस एस कर रही है।

उन्होंने आर एस एस का वर्णन करते हुए कहा कि आर एस एस का पूरा नाम राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संगठन है। जिसका काम षड्यंत्र फैलाना व देश को दो टुकड़ों में बांटना है। स्थानीय कार्यक्रमो में भाग लेने के बाद सहकारिता विभाग की बैठक में शामिल हुए।उन्होंने मंदिर पहुंचकर भगवान श्री महाकालेश्वर की पूजा अर्चना की।

पत्रकारों से चर्चा में मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथमध्य प्रदेश को देश का सबसे अग्रणी राज्य बनाना चाहते हैं इसीलिए वे यहां आइफा अवॉर्ड करवा रहे हैं ताकि फिल्म इंडस्ट्री यहां आए और यहां के लोगों को रोजगार मिले।

उन्होंने कहा कि वे बोले कि पिछले 15 सालों में खराब खाद्य साम्रगी मिलती रही.. मिलावट होती रही... मिर्ची तक में मिलावट करते रहे। मिलावट से केंसर में एमपी नम्बर 2 पर आ गया था अब हमारी कांग्रेस सरकार आई तो मिलावट खोरो के खिलाफ अभियान चलाया। माफियाओं के खिलाफ़, समाज में आंतक फैलाने वालों के खिलाफ मुहिम चलाई।

उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुद्ध के लिए युद्ध चलाया। मुझे सहकारिता मंत्री बना कर जिम्मेदारी दी। अकेले भोपाल में 4 हजार कॉपरेटिव सोसायटी बनाकर प्लाट लिए, कुछ लोगों ने काम ठीक किया, कुछ लोग प्लाट हड़प कर लिए पात्र सदस्यों के। 15 सालों में भूमाफिया पनपे। 1.5 लाख का प्लाट आज 1.5 करोड़ का हो गया।। नियत में खोट आई तो बदल गए, हाउसिंग सोसायटी वाले हमने ऐसे भूमाफियाओं पर शिंकजा कसा। कई को जेल में डाला है।

गोविन्द सिंह ने कहा कि यहां उज्जैन में भी 160 गृह निर्माण संस्था है। 28 सोसायटी के पास जमीन बची है। 248 प्लाट की जानकारी लेकर कार्रवाई कर रहे है, पात्र सदस्यों को देंगे।।मार्च के पहले सप्ताह तक उज्जैन के लोगो को प्लाट दे देंगे जो सदस्य थे सोसायटी में। पूरे प्रदेश में गबन करने वालो को जैल भेजेंगे। दो सो से ज्यादा प्लाट का वितरण करेंगे उज्जैन में लगभग। एक रजिस्ट्री दो दो लोगों को कर दी कई लोगो ने, उन पर शिकंजा कसेंगे। चारगाह बना दी ,सोसायटी को। एक माह में प्रक्रिया पूरी करे। उज्जैन संभाग के 7 जिलों की जानकारी मैंने ली, दिक्कत दूर करेंगे।।

Web Title: madhya pradesh: BJP is like Hitler, RSS National conspiratorial organization says govind singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे