भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर शादी समारोह में डांस करती आईं नजर, कांग्रेस सांसद ने साधा निशाना, देखें वीडियो

By अभिषेक पारीक | Published: July 9, 2021 03:33 PM2021-07-09T15:33:53+5:302021-07-09T15:40:12+5:30

भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसके चलते कई बार वे विवाद में भी घिर चुकी हैं। एक बार फिर प्रज्ञा ठाकुर का वीडियो वायरल हुआ है।

Madhya Pradesh Bhopal MP Pragya Thakur was seen dancing at the wedding ceremony, Congress MP targeted | भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर शादी समारोह में डांस करती आईं नजर, कांग्रेस सांसद ने साधा निशाना, देखें वीडियो

प्रज्ञा ठाकुर। (फाइल फोटो )

Highlightsभोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर का शादी में डांस करने का वीडियो सामने आया है। प्रज्ञा ठाकुर के डांस वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता ने निशाना साधा है। प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव धमाके में आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर बाहर चल रही हैं। 

भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसके चलते कई बार वे विवाद में भी घिर चुकी हैं। एक बार फिर प्रज्ञा ठाकुर का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में ठाकुर एक शादी समारोह में डांस करती नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उनका बास्केटबॉल खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था।  

यह शादी सांसद निवास पर ही आयोजित की गई थी और लड़की एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। इसी कार्यक्रम में थिरकते हुए सांसद प्रज्ञा ठाकुर का वीडियो वायरल हो गया। खुद नाचने के साथ ही सांसद अन्य लोगों को भी नाचने के लिए कहती नजर आ रही हैं। 

लड़की के पिता एक दिहाड़ी मजदूर हैं और उन्होंने शादी कराने के लिए भोपाल की सांसद का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि मेरे पास बेटी की शादी करने के पैसे नहीं थे। मुझे लगता है कि दूसरा जीवन दिया गया है। मैं बहुत गरीब हूं। मेरे पास बेटियों की शादी करने के लायक पैसे नहीं थे। जिसके बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हमारी मदद की। 

इस वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने भाजपा सांसद पर निशाना साधा है। उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारी भोपाल की सांसद बहन प्रज्ञा ठाकुर को जब भी बॉस्केटबॉल खेलते हुए बगैर सहारे के चलते देखता हूं तो बड़ी खुशी होती है...?'

बास्केटबॉल खेलने का वीडियो भी आया सामने 

कुछ समय पहले आए बास्केटबॉल वीडियो को लेकर भी सलूजा ने प्रज्ञा ठाकुर पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था कि भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी ठाकुर को अभी तक व्हील चेयर पर ही देखा था, लेकिन आज उन्हें भोपाल स्टेडियम में बास्केटबॉल पर हाथ आजमाते देखा तो बड़ी खुशी हुई। अभी तक यही पता था कि किसी चोट के कारण वो ठीक से खड़ी और चल फिर नहीं सकती हैं....?ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखे। 

मालेगांव धमाके में आरोपी हैं ठाकुर

हम आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर साल 2008 के मालेगांव धमाके में आरोपी हैं। फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं। उन्हें 2017 में जमानत मिली थी। जिससे पहले उन्हें करीब नौ साल तक जेल में रहना पड़ा था। मालेगांव धमाके में 6 लोग मारे गए थे और सौ से ज्यादा घायल हो गए थे। वे अपने विवादास्पद बयानों के लिए भी खूब चर्चित रहती हैं। 

Web Title: Madhya Pradesh Bhopal MP Pragya Thakur was seen dancing at the wedding ceremony, Congress MP targeted

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे