लोकमत समूह के अध्यक्ष विजय दर्डा को डी.लिट की उपाधि से किया गया सम्मानित

By मनाली रस्तोगी | Published: March 29, 2023 11:19 AM2023-03-29T11:19:16+5:302023-03-29T11:26:12+5:30

लोकमत मीडिया समूह के अध्यक्ष विजय दर्डा को समाज सेवा और मीडिया के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए नवी मुंबई में डीवाई पाटिल डीम्ड यूनिवर्सिटी द्वारा डी.लिट से सम्मानित किया गया।

Lokmat Group Chairman Vijay Darda honoured with D.Litt | लोकमत समूह के अध्यक्ष विजय दर्डा को डी.लिट की उपाधि से किया गया सम्मानित

लोकमत समूह के अध्यक्ष विजय दर्डा को डी.लिट की उपाधि से किया गया सम्मानित

Highlightsडीवाई पाटिल डीम्ड यूनिवर्सिटी द्वारा डी.लिट से सम्मानित हुए लोकमत मीडिया समूह के अध्यक्ष विजय दर्डा।डीवाई पाटिल विश्वविद्यालय के कुलपति ने दर्डा को डी.लिट से सम्मानित किया।इस समारोह में महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस और राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित अन्य ने भाग लिया।

नवी मुंबई: लोकमत मीडिया समूह के अध्यक्ष विजय दर्डा को समाज सेवा और मीडिया के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए नवी मुंबई में डीवाई पाटिल डीम्ड यूनिवर्सिटी द्वारा डी.लिट से सम्मानित किया गया है।

डीवाई पाटिल विश्वविद्यालय के कुलपति ने लोकमत मीडिया समूह के संपादकीय बोर्ड के अध्यक्ष और अनुभवी सांसद दर्डा को डी.लिट से सम्मानित किया। इस समारोह में महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस और राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सहित अन्य ने भाग लिया।

डी.लिट से सम्मानित होने पर विजय दर्डा ने कहा, "यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह डीवाई पाटिल जैसे शैक्षणिक संस्थान द्वारा दिया गया है जो सबसे प्रतिष्ठित और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित विश्वविद्यालयों में से एक है। जो बात मेरे लिए डिग्री को बहुत महत्वपूर्ण बनाती है, वह यह है कि यह मुझे समाज के लिए मेरी सेवा के लिए प्रदान किया गया है।"

Web Title: Lokmat Group Chairman Vijay Darda honoured with D.Litt

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे