Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारी, दिल्ली में दो दिवसीय बैठक शुरू, पीएम मोदी शामिल, सीट सहित कई मुद्दे पर चर्चा, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 22, 2023 06:04 PM2023-12-22T18:04:41+5:302023-12-23T10:25:19+5:30

Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने के लिए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक राजधानी स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय (विस्तार) में शुरू हुई।

Lok Sabha Elections 2024 pm Narendra Modi, president JP Nadda and other BJP leaders attend two-day national office bearers' meeting party at BJP Headquarters in Delhi see video | Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारी, दिल्ली में दो दिवसीय बैठक शुरू, पीएम मोदी शामिल, सीट सहित कई मुद्दे पर चर्चा, देखें वीडियो

photo-ani

Highlightsप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल हुए।जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक हो रही है। तरुण चुघ और विनोद तावड़े ने नड्डा का स्वागत किया। 

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी शुरू हो गई है। पक्ष और विपक्ष लगातार बैठक कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य भाजपा नेता दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में शामिल हुए। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी इस बैठक में भाग लेने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे, जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने स्वागत किया। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने के लिए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक राजधानी स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय (विस्तार) में शुरू हुई।

संसद का शीतकालीन सत्र निर्धारित अवधि से एक दिन पहले समाप्त होने के अगले ही दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की अध्यक्षता में यह बैठक हो रही है। सूत्रों ने बताया कि बैठक में पार्टी के विभिन्न ‘मोर्चों’ और राज्य इकाइयों ने अपनी मौजूदा संगठनात्मक गतिविधियों का ब्योरा साझा किया। उनके मुताबिक लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से इन मोर्चों व राज्य इकाइयों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।

बैठक में केंद्र सरकार की कई कल्याणकारी योजनाओं का कवरेज सुनिश्चित करने के उद्देश्य से चल रही ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’, हाल के पांच विधानसभा चुनावों के परिणाम और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर पार्टी के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रमों के बारे में भी चर्चा होने की संभावना है। दिल्ली इकाई अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, महासचिव तरुण चुघ और विनोद तावड़े ने नड्डा का स्वागत किया। 

Web Title: Lok Sabha Elections 2024 pm Narendra Modi, president JP Nadda and other BJP leaders attend two-day national office bearers' meeting party at BJP Headquarters in Delhi see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे