आजम को लेकर जया प्रदा पर मामला दर्ज, भाजपा ने आजम के बेटे के खिलाफ की शिकायत

By भाषा | Published: April 23, 2019 04:53 AM2019-04-23T04:53:26+5:302019-04-23T04:53:26+5:30

लोकसभा चुनाव 2019: जया प्रदा ने मायावती के चुनाव प्रचार करने के चलते कहा था, 'आजम खान के मेरे खिलाफ बयान को देखते हुए मायावती जी को सोचना चाहिए कि उनकी एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेंगी।''

lok sabha elections 2019: The complaint against Azam's son, filed against Jaya Prada for Azam | आजम को लेकर जया प्रदा पर मामला दर्ज, भाजपा ने आजम के बेटे के खिलाफ की शिकायत

रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने बताया कि असंज्ञेय अपराध :एनसीआर: के तहत मामला दर्ज कराया गया है ।

Highlightsजयाप्रदा ने कहा कि इससे पता चलता है कि पिता ओर बेटा दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं । रामपुर में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को मतदान होना है । 

रामपुर जिला प्रशासन ने वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के खिलाफ अमार्यादित भाषा का इस्तेमाल करने पर भाजपा नेता जया प्रदा के खिलाफ मामला दर्ज किया है । रामपुर के सिटी मजिस्ट्रेट सर्वेश कुमार गुप्ता ने बताया कि असंज्ञेय अपराध :एनसीआर: के तहत मामला दर्ज कराया गया है ।

जया प्रदा ने मायावती के चुनाव प्रचार करने के चलते कहा था, 'आजम खान के मेरे खिलाफ बयान को देखते हुए मायावती जी को सोचना चाहिए कि उनकी एक्स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां डालकर देखेंगी।'' इससे पहले बालीवुड अभिनेत्री एवं उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा उम्मीदवार आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम द्वारा उन्हें 'अनारकली' कहे जाने पर आडे हाथ लिया ।

जयाप्रदा ने कहा कि इससे पता चलता है कि पिता ओर बेटा दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं । जयाप्रदा ने रामपुर में कहा, ''मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी । मैंने उससे ये उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैं उसे शिक्षित व्यक्ति मानती थी । इससे पता चलता है कि पिता—पुत्र किस तरह समाज में एक महिला का सम्मान करते हैं ।''

जयाप्रदा, अब्दुल्ला की रामपुर में एक बैठक के दौरान व्यक्त टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा, ''अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए ।'' अब्दुल्ला स्वार सीट से सपा विधायक हैं । उनके पिता रामपुर सीट से विधायक हैं । रामपुर से सपा के लोकसभा प्रत्याशी आजम खां जयाप्रदा को 'अनारकली' कहा करते थे और उनकी बालीवुड पृष्ठभूमि के कारण उन्हें 'नाचने गाने वाली' बताते थे ।

उधर लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी ने आजम खां और उनके विधायक पुत्र अब्दुला आजम खां पर पटलवार करते हुए कहा कि लगता है कि बाप और बेटे दोनों ने ही गलत शिक्षा पायी है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने पार्टी के तरफ से चुनाव आयोग में इस मामले को लेकर अब्दुल्ला आजम खां की गिरफ्तारी की मांग की ।

राठौर ने कहा कि यह रामपुर का दुर्भाग्य है कि वहां आजम खां और मोहम्मद अब्दुल्ला जैसे लोग महिलाओं पर सरेआम अभद्र और अमर्यादित टिप्पणियां करते है। आजम खां अंडरवियर वाला विवादित बयान देकर पहले ही सुर्खियों में आ चुके हैं । इस बयान के लिए चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया था । रामपुर में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को मतदान होना है । 

Web Title: lok sabha elections 2019: The complaint against Azam's son, filed against Jaya Prada for Azam