लोकसभा चुनावः पीएम मोदी उस दुल्हन की तरह जो रोटियां कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है : सिद्धू

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 11, 2019 01:17 PM2019-05-11T13:17:10+5:302019-05-11T13:17:10+5:30

इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को इंदौर में कहा था कि "मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है।" उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्षपूर्ण आक्रमण जारी रखते हुए तुकबंदी की, "ना राम मिला, ना रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता हुआ एक बेरोजगार मिला।" 

lok sabha election 2019 PM Modi like bride who makes less rotis and more noise with bangles: Navjot Singh Sidhu. | लोकसभा चुनावः पीएम मोदी उस दुल्हन की तरह जो रोटियां कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है : सिद्धू

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि 29 अप्रैल को सिद्धू ने पीएम के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया

Highlightsनवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया है।आयोग को भाजपा से शिकायत मिली थी कि सिद्धू ने 29 अप्रैल को मध्य प्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। वह लगातार बयान दे रहे हैं। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। 

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया और उनकी तुलना एक ऐसी दुल्हन से की है, जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है। नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर काम कम और प्रचार ज्यादा करने का आरोप लगाया है।

 इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को इंदौर में कहा था कि "मोदी केवल झूठ बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री और उनका पूरा कुनबा झूठा है।" उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्षपूर्ण आक्रमण जारी रखते हुए तुकबंदी की, "ना राम मिला, ना रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता हुआ एक बेरोजगार मिला।" 





आयोग को भाजपा से शिकायत मिली थी कि सिद्धू ने 29 अप्रैल को मध्य प्रदेश में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कथित तौर पर प्रधानमंत्री पर "राफेल विमान सौदे में पैसा बनाने" का आरोप लगाया था। 

सिद्धू ने इसके साथ ही मोदी पर यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अमीरों को "राष्ट्रीयकृत बैंकों" को लूटने के बाद देश से भागने की अनुमति'' दी। आयोग ने अप्रैल में सिद्धू पर 72 घंटों के लिए प्रचार करने पर रोक लगायी थी। आयोग ने सिद्धू पर यह कार्रवाई मुस्लिम समुदाय को कथित तौर पर यह चेतावनी देने के लिए की थी कि बिहार में उनके वोटों को विभाजित करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इससे पहले सिद्धू ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी में दम नहीं है कि वह रोजगार, नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार गंगा नदी को साफ करने, दो करोड़ नौकरियां देने और विदेशी बैंकों में जमा काला धन भारत लाने के वादे निभाने में नाकाम रही है। इस बीच चुनाव आयोग ने एक नये मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेजा है। एमपी के भोपाल में नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहने पर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है और एक दिन के अंदर जवाब देने को कहा है। बीजेपी का आरोप है कि भोपाल की इस रैली में सिद्धू ने पीएम मोदी को राफेल का दलाल कहा था। 

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि 29 अप्रैल को सिद्धू ने पीएम के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया और कहा था, "तुमने जम के खाया और तुमने अंबानी को ठोंक के खिलाया, खिलाया की नहीं खिलाया...ये तुमने 30 हजार करोड़ की घूस ली की नहीं राफेल में...और उड़ना था राफेल और उड़ा दी फाइल।"

Web Title: lok sabha election 2019 PM Modi like bride who makes less rotis and more noise with bangles: Navjot Singh Sidhu.