कैप्टन कुंडू की अंतिम यात्रा में उमड़ी हजारों की भीड़, नम आंखों हुआ अंतिम संस्कार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 5, 2018 10:12 PM2018-02-05T22:12:48+5:302018-02-05T23:20:15+5:30

पाकिस्तान की ओर से हुए सीजफायर के उल्लंघन में सेना के कैप्टन कपिल कुंडू शहीद हो गए। कपिल कुंडू का पार्थिव शरीर उनके गांव गुड़गांव के पटौदी पहुंचा ।

lodges protest pakistan ceasefire violation soldiers of indian martyr | कैप्टन कुंडू की अंतिम यात्रा में उमड़ी हजारों की भीड़, नम आंखों हुआ अंतिम संस्कार

कैप्टन कुंडू की अंतिम यात्रा में उमड़ी हजारों की भीड़, नम आंखों हुआ अंतिम संस्कार

पाकिस्तान की ओर से हुए सीजफायर के उल्लंघन में सेना के कैप्टन कपिल कुंडू शहीद हो गए। कपिल कुंडू का पार्थिव शरीर उनके गांव गुड़गांव के पटौदी पहुंचा।  शहीद कुंडू का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

 पूरे गांव ने शहीद कुंडू को अंतिम विदाई दी  है।  अंतिम दर्शन के लिए इस कदर भीड़ उमड़ी है कि गांव में पैर रखने की जगह नहीं मिल रही है। वहीं, कैप्टन की अंतिम विदाई में ना तो सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे और ना ही कोई मंत्री ही गया है।




 

शहीद के अंतिम संस्कार में चारों तरफ से एक ही आवाज गूंजी, 'कपिल अमर रहे' ।  बेटे के पार्थिव शरीर को देखकर पूरे परिवार का हाल काफी खराब हुआ। पाकिस्तान की ओर से रविवार को हुए सीजफायर उल्लंघन में 4 भारतीय जवानों की शहीद होने के 24 घंटे बाद अब भारत ने इस पर अपना विरोध दर्ज करा दिया है।
 

Web Title: lodges protest pakistan ceasefire violation soldiers of indian martyr

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे