Lockdown: राजस्थान में रेस्टोरेंट और मिठाई की दुकानों को होम डिलिवरी करने की मिली छूट, फेहरिस्त में और भी हैं

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 14, 2020 12:53 AM2020-05-14T00:53:24+5:302020-05-14T00:53:24+5:30

इन सभी दुकानों को सामाजिक दूरी और सुरक्षा उपायों का पालन करना होगा। मास्क लगाकर रखना होगा और दुकानों को नियमित सेनेटाइज करना होगा। जो ग्राहक मास्क लगाकर नहीं आएगा, उसे सामान नहीं दिया जाएगा।

Lockdown: Restaurants, eateries, mithai shops and these outlets may open in Rajasthan | Lockdown: राजस्थान में रेस्टोरेंट और मिठाई की दुकानों को होम डिलिवरी करने की मिली छूट, फेहरिस्त में और भी हैं

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Image Source: Pixabay)

Highlightsराजस्थान सरकार ने लॉकडाउन में छूट देते रेस्टोरेंट, मिठाई समेत अन्य दुकानों को कुछ शर्तों के साथ खोलने की छूट दी है। राजस्थान सरकार के गृह विभाग के मुताबिक, रेस्टोरेंट, खाने-पीने की दुकानें और मिठाई की दुकानें ग्राहकों को होम डिलिवरी दे सकेंगी, या ग्राहक दुकानों से सामान पैक करवाकर ले जा सकेंगे। 

राजस्थान सरकार ने लॉकडाउन में छूट देते रेस्टोरेंट, मिठाई समेत अन्य दुकानों को कुछ शर्तों के साथ खोलने की छूट दी है। राजस्थान सरकार के गृह विभाग के मुताबिक, रेस्टोरेंट, खाने-पीने की दुकानें और मिठाई की दुकानें ग्राहकों को होम डिलिवरी दे सकेंगी, या ग्राहक दुकानों से सामान पैक करवाकर ले जा सकेंगे। 

राजमार्ग स्थित ढाबों को खोलने की छूट दी गई है। इसके अलावा हार्डवेयर, बिल्डिंग मैटेरियल, एसी, कूलर, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक, इलेक्ट्रिकल मैटेरियल और इलेक्ट्रॉनिक रिपेयर दुकानें और ऑटोमोबाइल सेल आउटलेट खुल सकेंगे। 

इन सभी दुकानों को सामाजिक दूरी और सुरक्षा उपायों का पालन करना होगा। मास्क लगाकर रखना होगा और दुकानों को नियमित सेनेटाइज करना होगा। जो ग्राहक मास्क लगाकर नहीं आएगा, उसे सामान नहीं दिया जाएगा।

Web Title: Lockdown: Restaurants, eateries, mithai shops and these outlets may open in Rajasthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे