लातूर के नगर निकाय ने बसों में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा को मंजूरी दी

By भाषा | Published: October 13, 2021 09:40 PM2021-10-13T21:40:44+5:302021-10-13T21:40:44+5:30

Latur's civic body approves free travel for women and girl students in buses | लातूर के नगर निकाय ने बसों में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा को मंजूरी दी

लातूर के नगर निकाय ने बसों में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा को मंजूरी दी

Next

लातूर, 13 अक्टूबर महाराष्ट्र के लातूर नगर निकाय ने महिलाओं और छात्राओं के लिए मुफ्त बस यात्रा और शहर के पास के ग्रामीण इलाकों में कचरा प्रबंधन योजना की घोषणा की। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि निकाय प्रशासन ने महापौर विक्रांत गोजमगुंडे की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई एक बैठक में इन मामलों के संबंध में निर्णय लिया। अधिकारी ने कहा कि शहर की जाति आधारित कॉलोनियों के नाम बदलने, ई-वाहनों के लिए नीति के क्रियान्वयन तथा अन्य मामलों को मंजूरी दी गई।

उन्होंने बताया कि निकाय ने शहर में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा, हर वार्ड में सब्जी बाजार विकसित करने और कर्मचारियों के लिए अलग पेंशन खाते खोलने तथा म्युनिसिपल स्कूलों के नाम बदलने को मंजूरी दी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Latur's civic body approves free travel for women and girl students in buses

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे