लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से गिरावट, तेजस्वी यादव बोले- भगवान पिता जी को शीघ्र स्वस्थ करे

By पल्लवी कुमारी | Published: August 21, 2018 01:11 AM2018-08-21T01:11:33+5:302018-08-21T01:11:33+5:30

झारखंड उच्च न्यायालय ने लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाले के देवघर कोषागार समेत सभी तीन मामलों में स्वास्थ्य कारणों से दी गयी अंतरिम जमानत की अवधि आज एक सप्ताह के लिए 27 अगस्त तक बढ़ा दी।

Lalu Prasad Yadav failing health admitted in Mumbai hospital Tejashwi Yadav Visited | लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से गिरावट, तेजस्वी यादव बोले- भगवान पिता जी को शीघ्र स्वस्थ करे

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से गिरावट, तेजस्वी यादव बोले- भगवान पिता जी को शीघ्र स्वस्थ करे

मुंबई, 21 अगस्त: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की स्वास्थ्य में तेजी से गिरावट आ रही है। उनकी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को देखते हुए वह एशियन हॉर्ट इंस्टीट्यूट मुंबई में भर्ती हैं। बेटे तेजस्वी यादव पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने गए थे। बता दें कि लालू प्रसाद यादव उच्च रक्तचाप, डायबीटिज की वजह से उन्हें दूसरी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। राजद प्रमुख का एक सप्ताह से अधिक समय से मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा है। अस्पताल के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी ने अपने पिता के स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को लेकर हमेशा नीतीश कुमार सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका आरोप है कि द्वेष की वजह से उनके पिता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।  ट्वीट कर तेजस्वी यादव ने कहा, उनके पिता जी तमाम तरह की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे हैं। उनका स्वास्थ्य तेजी से गिर रहा है साथ ही संक्रमण की समस्या भी बढ़ गई है। वो भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि उनके पिता जी शीघ्र स्वस्थ होकर मुख्यधारा में फिर वापस लौटें। तेजस्वी यादव ने कहा कि विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज जारी है।


बता दें कि झारखंड उच्च न्यायालय ने लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाले के देवघर कोषागार समेत सभी तीन मामलों में स्वास्थ्य कारणों से दी गयी अंतरिम जमानत की अवधि आज एक सप्ताह के लिए 27 अगस्त तक बढ़ा दी। न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की पीठ ने राजद नेता की अंतरिम जमानत की अवधि बढा़ते हुये कहा कि उनकी जमानत याचिका पर 24 अगस्त को सुनवाई की जायेगी। अदालत ने सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद के अधिवक्ताओं की इस दलील को स्वीकार कर लिया कि राजद नेता को अभी उचित इलाज के लिए और समय की आवश्यकता है। 

अदालत ने लालू यादव को दी गयी अंतरिम जमानत की अवधि एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दी। पहले उन्हें 20 अगस्त तक के लिए अंतरिम जमानत मिली हुई थी। 

(भाषा इनपुट)

Web Title: Lalu Prasad Yadav failing health admitted in Mumbai hospital Tejashwi Yadav Visited

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे