अदालत में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 73 युवाओं से लाखों हड़पे, मामला दर्ज

By भाषा | Published: July 24, 2021 04:26 PM2021-07-24T16:26:47+5:302021-07-24T16:26:47+5:30

Lakhs were grabbed from 73 youths on the pretext of getting jobs in court, case registered | अदालत में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 73 युवाओं से लाखों हड़पे, मामला दर्ज

अदालत में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 73 युवाओं से लाखों हड़पे, मामला दर्ज

जींद, 24 जुलाई पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय तथा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी में स्थित निचली अदालत में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 73 युवाओं से कथित रूप से 27 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है और इस संबंध में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी ने अपनी पहचान पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में रीडर के रूप में दी और लोगों को झांसे में लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने युवाओं से उनकी नौकरी लगवाने के लिए कागजात एवं रुपये ले लिए, लेकिन किसी भी नौकरी नहीं लगी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

जिले के उचाना थाने के प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर सुलतानपुरी दिल्ली निवासी सोहन गोयल, उसकी पत्नी किरण गोयल, शारदा, उसका पति विकास, विष्णु गोयल, सुमित और जितेंद्र के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत देने वाले यशपाल के हवाले से कुमार ने बताया कि आरोपितों तक 73 युवाओं के 27 लाख रुपये उनके द्वारा दिए गए खातों में डलवा दिए, लेकिन किसी भी युवक की नौकरी नहीं हुयी ।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Lakhs were grabbed from 73 youths on the pretext of getting jobs in court, case registered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे