Kovid care center started in Noida for infected policemen | संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए नोएडा में कोविड देखभाल केंद्र की शुरुआत
संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए नोएडा में कोविड देखभाल केंद्र की शुरुआत

नोएडा, पांच मई कोरोना वायरस से संक्रमित पुलिसकर्मियों के लिए डॉ. भीमराव आंबेडकर एससी-एसटी छात्रावास में मंगलवार से कोविड देखभाल केंद्र शुरू हो गया है।

पुलिस उपायुक्त मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि जो पुलिसकर्मी संक्रमित हैं या जिनमें हल्के लक्षण हैं, वह हेल्पलाइन पर सम्पर्क कर सकते है। चिकित्साकर्मी ऐसे पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की स्थिति का विश्लेषण कर उनको एल-1 मापदंड के अस्पताल में भर्ती होने में सहायता करेगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस आयुक्तालय गौतमबुद्ध नगर में नियुक्त पुलिसकर्मियों के लिए ग्रेटर नोएडा के पाई-4 स्थित डॉ. भीमराव आंबेडकर एससी-एसटी छात्रावास में कोविड देखभाल केंद्र की शुरुआत की गयी है।

कात्यायन ने बताया कि एल-1 स्तर के देखभाल केंद्र में 50 बेड की क्षमता है। यहां कोविड-19 से संक्रमित हल्के लक्षण वाले पुलिसकर्मियों का इलाज होगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kovid care center started in Noida for infected policemen

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे