केरल : घरेलू गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक में आग लगी, कोई हताहत नहीं

By भाषा | Published: January 15, 2021 06:03 PM2021-01-15T18:03:18+5:302021-01-15T18:03:18+5:30

Kerala: Truck carrying domestic gas cylinder caught fire, no casualties | केरल : घरेलू गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक में आग लगी, कोई हताहत नहीं

केरल : घरेलू गैस सिलेंडर लेकर जा रहे ट्रक में आग लगी, कोई हताहत नहीं

कोझिकोड (केरल), 15 जनवरी राज्य में 300 से ज्यादा एलपीजी सिलेंडर ले कर जा रहे एक ट्रक में शुक्रवार को आग लग गई, लेकिन दमकल विभाग ने फुर्ती से आग पर काबू पाकर बड़ा हादसा होने से बचा लिया।

पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का केबिन पूरी तरह जल गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है और बचाव दल कुछ ही मिनट में मौके पर पहुंच गया था और जल्दी ही आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि सिलेंडरों को ठंडा किया जा रहा है ताकि उनमें विस्फोट के खतरे को टाला जा सके।

पुलिस ने बताया कि मंगलुरु से 342 सिलेंडर लेकर ट्रक कोझिकोड जा रहा था। उन्होंने बताया कि ड्राइवर को जब लगा कि उसका केबिन गर्म हो रहा है उसने वाहन रोका । उसने ट्रक में आग लगी देखकर उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका।

पुलिस ने आसपास के इलाके के कई मकानों और दुकानों को खाली कराया था और यातायात रोक दिया था ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Kerala: Truck carrying domestic gas cylinder caught fire, no casualties

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे