पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस बनाती है फर्जी वोटर कार्ड, राहुल का जवाब- जो दिल में होता जुबान पर आ ही जाता है!

By आदित्य द्विवेदी | Published: May 10, 2018 11:57 AM2018-05-10T11:57:06+5:302018-05-10T11:57:06+5:30

Rahul Gandhi Press Conference: राहुल गांधी ने कहा कि यह कर्नाटक और आरएसएस की विचारधार के बीच जंग है। जानें बड़ी बातें...

Karnataka Assembly Elections 2018: Rahul Gandhi Attacks on PM Modi and RSS ideology | पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस बनाती है फर्जी वोटर कार्ड, राहुल का जवाब- जो दिल में होता जुबान पर आ ही जाता है!

Rahul Gandhi

बेंगलुरु, 10 मई 2018ः कर्नाटक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच आखिरी फेज की जंग जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वो कर्नाटक चुनाव जीतने के लिए फर्जी वोटर आईडी कार्ड बना रही है। पीएम मोदी के आरोप का जवाब देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जो दिल में होता है जुबान पर आ ही जाता है। राहुल गांधी ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक में बासवन्ना और आरएसएस के विचारों के बीच जंग है। बीजेपी कर्नाटक की अस्मिता और पहचान को खत्म करना चाहती है। हम ऐसा नहीं होने देंगे। राहुल गांधी ने कहा कि हम कर्नाटक चुनाव बड़े अंतर से जीत रहे हैं। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव आयोजित किए जाएंगे और 15 मई को परिणामों की घोषणा की जाएगी। (कर्नाटक विधानसभा चुनाव से जुड़ी पूरी कवरेज के लिए यहां क्लिक कीजिए)

यह भी पढ़ेंः- पीएम मोदी ने Namo ऐप के जरिए की एससी/एसटी और ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ताओं से बात, जानें बड़ी बातें

राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस की बड़ी बातें:-

- ये कर्नाटक और आरएसएस की विचारधारा के बीच लड़ाई है, असलियत तो ये है कि वे अब बुरी तरह घबरा चुके हैं और उनको कर्नाटक में अपनी हार का अहसास हो गया है।

- मोदी जी के भीतर काफी गुस्सा है और वो सिर्फ मेरे लिये नहीं है सभी के लिये है।

- देश में आज सबसे बड़ी चुनौती हमारे युवाओं को रोज़गार देने की है।

- प्रधानमंत्री तब चीन गये जब चीनी डोकलाम में घुस चुके थे और उन्होंने चीन के राष्ट्रपति से एक शब्द भी नहीं कहा।

- जब मैं मंदिर जाता हूं तो बीजेपी को अच्छा नहीं लगता।

- महिलाओं के खिलाफ अत्याचार निश्चित तौर पर राजनीतिक मुद्दा है। क्या देश की महिलाओं से बलात्कार होता रहे और वो चाहते हैं कि राजनीतिक दल इस पर चुप रहें?

- जब रोहित वेमुला को मारा गया, ऊना में दलितों को पीटा गया तो मोदी जी ने एक शब्द भी नहीं कहा।

- हम तो दलितों के मुद्दे उठायेंगे वो हमारा काम है। हमारा ये सवाल है कि प्रधानमंत्री दलितों के मुद्दे क्यों नहीं उठाते हैं?

- मोदी जी लोगों को गुमराह करना चाहते हैं। ये कर्नाटक का चुनाव है, नरेन्द्र मोदी जी या राहुल गांधी का नहीं है

- रेड्डी ब्रदर्स ने 35000 रुपये कर्नाटक की जनता से चोरी किये हैं। एक तरफ ईमानदार सिद्धारमैया जी हैं और दूसरी तरफ जेल से निकले हुए लोग हैं।

- कांग्रेस ने रचनात्मक और सकारात्मक अभियान चलाया है। हालांकि, विपक्ष ने कर्नाटक के विकास के लिए अपनी योजनाओं के बारे में कोई बात नहीं की।

- कर्नाटक की यात्रा के दौरान यहां लोगों से मिलने का मौका मिला और उनसे काफी कुछ सीखने को मिला।

यह भी पढ़ेंः कर्नाटक चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, बीजेपी ने उतारी इन 23 नेताओं की फौज, कांग्रेस भी मुस्तैद

Web Title: Karnataka Assembly Elections 2018: Rahul Gandhi Attacks on PM Modi and RSS ideology

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे