Karnataka CM Threat Mail: 'हमारा अगला निशाना अंबरी उत्सव बस', CM सिद्धारमैया और डी के शिवकुमार को मिला धमकी भरा ईमेल

By आकाश चौरसिया | Published: March 5, 2024 03:40 PM2024-03-05T15:40:51+5:302024-03-05T15:56:31+5:30

Karnataka: ईमेल के जरिए ये भी कहा कि अभी आई मूवी यानी कैफे में बम धमाके के बाद आपको ट्रेलर कैसा लगा? अगर आपने हमें 21 करोड़ रुपए नहीं दिए तो इससे भी बड़े धमाके होंगे।

Karnatak CM Siddaramaiah and DK Shivakumar receive threat from email said it is just trailer | Karnataka CM Threat Mail: 'हमारा अगला निशाना अंबरी उत्सव बस', CM सिद्धारमैया और डी के शिवकुमार को मिला धमकी भरा ईमेल

फोटो क्रेडिट- (एएनआई)

HighlightsKarnataka: ईमेल के जरिए CM और डिप्टी सीएमो को मिली ईमेल के जरिए धमकीKarnataka: एक्शन लेते हुए बेंगलुरु शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने केस दर्ज कर लियाKarnataka: ईमेल में आरोपियों ने इतने रुपए की मांग कर दी

बेंगलुरु:कर्नाटक मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उप-मुख्यमंत्री डी के शिवकुमार को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी का संदेश आया। सीएम के अलावा ईमेल कई कैबिनट मंत्रियों को भी मिला। इस पर एक्शन लेते हुए बेंगलुरु शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, 'Shahidkhan10786@protonmail.com' इस आईडी के जरिए मंत्रियों को मेल मिला है। ईमेल के जरिए ये भी कहा कि अभी आई मूवी यानी कैफे में बम धमाके के बाद आपको ट्रेलर कैसा लगा? अगर आपने हमें 21 करोड़ रुपए नहीं दिए तो इससे भी बड़े धमाके होंगे और इस बार कर्नाटक की बसें, ट्रेन, मंदिर, होटल और सार्वजनिक क्षेत्र इसका शिकार होंगे। 

ईमेल भेजने वाले कहा कि अगर आप चाहते हैं तो हम आपको एक और ट्रेलर दिखा सकते हैं। हमारा अगला निशाना अंबरी उत्सव बस होगी। इस धमाके के बाद हम हमारी मांग सोशल मीडिया पर रखेंगे। और आपको भेजे गए मेल के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। हम अगले विस्फोट की जानकारी ट्वीट करेंगे।

इससे पहले कर्नाटक पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जिसमें उसने पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। कर्नाटक के यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी की गई।

पिछले हफ्ते, एक कम प्रभाव वाले बम विस्फोट ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के प्रतिष्ठित और बहुत लोकप्रिय द रामेश्वरम कैफे को हिलाकर रख दिया था। विस्फोट में 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जो 40 फीसदी तक झुलस गए।

घटना पर बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता और वरिष्ठ वकील नलिन कोहली ने कहा कि कर्नाटक में अचानक ऐसे तत्व सामने आने लगे हैं जो "पाकिस्तान जिंदाबाद" कहना चाहते हैं, जो पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देते हैं और जो रेस्तरां में बम रख रहे हैं।

Web Title: Karnatak CM Siddaramaiah and DK Shivakumar receive threat from email said it is just trailer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे