भाजपा नेता खुशबू सुंदर की कपिल सिब्बल ने की आलोचना, फिल्म 'द केरल स्टोरी' से जुड़ा है मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: May 9, 2023 05:14 PM2023-05-09T17:14:10+5:302023-05-09T17:17:21+5:30

राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता खुशबू सुंदर के उस बयान के लिए मंगलवार को उनकी आलोचना की जिसमें अभिनेत्री ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' का समर्थन किया है।

Kapil Sibal criticizes BJP leader Khushboo Sundar for supporting The Kerala Story | भाजपा नेता खुशबू सुंदर की कपिल सिब्बल ने की आलोचना, फिल्म 'द केरल स्टोरी' से जुड़ा है मामला

(फाइल फोटो)

Highlightsसिब्बल ने खुशबू पर राजनीति करने और 'नफरत फैलाने वाली' चीज का समर्थन करने का आरोप लगाया है।खुशबू ने एक दिन पहले फिल्म का समर्थन करते हुए कहा था कि जो लोग फिल्म पर प्रतिबंध के लिए कोशिश कर रहे हैं, उन्हें क्या चीज डरा रही है।'द केरल स्टोरी' विपुल अमृतशाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है।

नई दिल्ली: राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता खुशबू सुंदर के उस बयान के लिए मंगलवार को उनकी आलोचना की जिसमें अभिनेत्री ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' का समर्थन किया है। सिब्बल ने खुशबू पर राजनीति करने और 'नफरत फैलाने वाली' चीज का समर्थन करने का आरोप लगाया है। 

खुशबू ने एक दिन पहले फिल्म का समर्थन करते हुए कहा था कि जो लोग फिल्म पर प्रतिबंध के लिए कोशिश कर रहे हैं, उन्हें क्या चीज डरा रही है। 

उन्होंने 'द केरल स्टोरी ए मस्ट वॉच' हैशटैग के साथ ट्वीट किया, "लोगों को तय करने दें कि वे क्या देखना चाहते हैं। आप दूसरों के लिए फैसला नहीं कर सकते। तमिलनाडु सरकार ने शो रद्द करने की बड़ी कमजोर वजहें बताई हैं। लोगों को यह पता चलने देने के लिए आपका धन्यवाद कि यह फिल्म जरूर देखी जानी चाहिए।" 

सिब्बल ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "केरल फाइल्स पर भाजपा की नेता खुशबू सुंदर का बयान है कि लोगों को तय करने दें कि उन्हें क्या देखना है, आप दूसरों के लिए फैसला नहीं कर सकते। तो आमिर खान की 'पीके', शाहरुख खान की 'पठान' और 'बाजीराव मस्तानी' के प्रदर्शन का विरोध क्यों।"

उन्होंने कहा, "आपकी राजनीति : नफरत फैलाने वाली चीजों का समर्थन करो।" विपुल अमृतशाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित 'द केरल स्टोरी' में केरल की उन महिलाओं की कहानी बयां की गयी है जिन्हें कथित तौर पर धर्मांतरण कर इस्लाम अपनाने और आतंकवादी संगठन आईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Kapil Sibal criticizes BJP leader Khushboo Sundar for supporting The Kerala Story

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे