Coronavirus से जान गंवाने वाली 6 महीने की बच्ची के चाचा का साक्षात्कार करने वाले पत्रकार पृथक वास में भेजे गये

By भाषा | Published: April 24, 2020 05:46 AM2020-04-24T05:46:49+5:302020-04-24T05:46:49+5:30

पंजाब के फगवाड़ा में कोविड-19 से मर गयी छह माह की बच्ची के चाचा से बृहस्पतिवार को भेंट करने एवं उसका साक्षात्कार करने वाले चार पत्रकारों को घर में पृथक-वास में रहने को कहा गया है।

Journalists interviewed uncle of six-month-old girl died of Coronavirus sent to quarantine center | Coronavirus से जान गंवाने वाली 6 महीने की बच्ची के चाचा का साक्षात्कार करने वाले पत्रकार पृथक वास में भेजे गये

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsपंजाब के फगवाड़ा में कोविड-19 से मर गयी छह माह की बच्ची के चाचा से बृहस्पतिवार को भेंट करने एवं उसका साक्षात्कार करने वाले चार पत्रकारों को घर में पृथक-वास में रहने को कहा गया है। बच्ची के चाचा को पहले ही स्थानीय औद्योगिक क्षेत्र में अपने घर में पृथक-वास में रख दिया गया था क्योंकि वह अपनी भतीजी के करीब संपर्क में आया था।

पंजाब के फगवाड़ा में कोविड-19 से मर गयी छह माह की बच्ची के चाचा से बृहस्पतिवार को भेंट करने एवं उसका साक्षात्कार करने वाले चार पत्रकारों को घर में पृथक-वास में रहने को कहा गया है।

जोहल के उप संभागीय मजिस्ट्रेट गुरविंदर सिंह और फगवाड़ा के सिविल अस्पताल के अधीक्षक डॉ. कमल किशोर ने इसकी पुष्टि की है। बच्ची के चाचा को पहले ही स्थानीय औद्योगिक क्षेत्र में अपने घर में पृथक-वास में रख दिया गया था क्योंकि वह अपनी भतीजी के करीब संपर्क में आया था।

उस बच्ची को फगवाड़ा, जालंधर और लुधियाना के अस्पतालों और बाद में चंडीगढ़ के पोस्ट ग्रजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एवं रिसर्च में भर्ती कराया गया था। बृहस्पतिवार को बच्ची की मृत्यु हो गई थी।

Web Title: Journalists interviewed uncle of six-month-old girl died of Coronavirus sent to quarantine center

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे