जोश और डेलीहंट ने एक डिजिटल पहल 'श्री राम मंत्र जप कक्ष' का अनावरण किया, आभासी रूप से मंत्रों का जाप किया जा सकेगा

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 22, 2024 12:57 PM2024-01-22T12:57:33+5:302024-01-22T13:22:25+5:30

उपयोगकर्ता सामूहिक भक्ति के लिए वर्चुअल रूम से जुड़कर मंत्र का 11, 108 या 1008 बार जाप कर सकते हैं। पूरा होने पर, सभी प्रतिभागियों को इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में उनकी भागीदारी को चिह्नित करते हुए एक व्यक्तिगत प्रमाणपत्र प्राप्त होगा।

Josh and Dailyhunt unveil Shri Ram Mantra Chant Room a digital initiative to embrace collective devotion | जोश और डेलीहंट ने एक डिजिटल पहल 'श्री राम मंत्र जप कक्ष' का अनावरण किया, आभासी रूप से मंत्रों का जाप किया जा सकेगा

श्री राम मंदिर के उद्घाटन के साथ एक अभूतपूर्व पहल

Highlights'श्री राम मंत्र जप कक्ष' आभासी जप के लिए सबसे बड़े प्लेटफार्मों में से एक हैआध्यात्मिक मंत्रों का जाप करने के लिए आमंत्रित करता हैवर्चुअल रूम से जुड़कर मंत्र का 11, 108 या 1008 बार जाप कर सकते हैं

Ram Mandir Pran Pratishtha Ceremony: भारत का सबसे तेजी से विकसित होने वाला और सबसे व्यस्त लघु-वीडियो ऐप जोश और  भारत का नंबर -1 स्थानीय भाषा में सामग्री उपलब्ध कराने वाले मंच डेलीहंट मिलकर गर्व से 'श्री राम मंत्र जप कक्ष' का अनावरण कर रहे हैं। यह श्री राम मंदिर के उद्घाटन के साथ एक अभूतपूर्व पहल है। 

'श्री राम मंत्र जप कक्ष'  आभासी जप के लिए सबसे बड़े प्लेटफार्मों में से एक है। यह शांत स्थान उपयोगकर्ताओं को सामूहिक रूप से श्री राम के प्रति भक्ति पर ध्यान केंद्रित करते हुए आध्यात्मिक मंत्रों का जाप करने के लिए आमंत्रित करता है। चैंट रूम में श्री राम का जश्न मनाते हुए "श्री राम, जय राम, जय जय राम" मंत्र का पहला डिजिटल जप सत्र देखा जाएगा। 

उपयोगकर्ता सामूहिक भक्ति के लिए वर्चुअल रूम से जुड़कर मंत्र का 11, 108 या 1008 बार जाप कर सकते हैं। पूरा होने पर, सभी प्रतिभागियों को इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में उनकी भागीदारी को चिह्नित करते हुए एक व्यक्तिगत प्रमाणपत्र प्राप्त होगा।

दर्शकों का जोश पर श्री राम मंत्र मंत्र कक्ष में शामिल होने और श्री राम को समर्पित एक विशेष पेज देखने के लिए स्वागत है। उपयोगकर्ता थीम आधारित पृष्ठभूमि और श्री राम को समर्पित गीतों की एक क्यूरेटेड प्लेलिस्ट के साथ फ़िल्टर लागू करके अपने अनुभव को बढ़ा सकते हैं। जोश ऐप उपयोगकर्ता मित्रों और परिवार को मंत्र कक्ष में शामिल होने और इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित कर सकते हैं।

डेलीहंट पर, उपयोगकर्ता लाइव फीड के माध्यम से अयोध्याराम मंदिर के उद्घाटन के लाइव-स्ट्रीम अनुभव का आनंद ले सकते हैं।  उपयोगकर्ता ऑडियो अपडेट, पॉडकास्ट, राम कथा और बहुत कुछ सहित विभिन्न प्रकार के इंटरैक्टिव विजेट की खोज करके कार्यक्रम का आनंद ले सकते हैं। 

इस बारे में जोश के एक प्रवक्ता ने कहा,  "श्री राम मंत्र जप कक्ष  नई सामग्री और अनुभव लाने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह डिजिटल पहल, श्री राम मंदिर के अभिषेक के साथ, उपयोगकर्ताओं को सामूहिक रूप से श्री राम मंत्र का जाप करने के आध्यात्मिक अभ्यास में शामिल होने और अपनेपन और शांति की भावना को बढ़ावा देने के लिए आमंत्रित करती है। हम आशा करते हैं कि जोश और डेलीहंट पर हमारे समर्पित पेज पर लोग बड़ी संख्या में हमारे साथ जुड़ेंगे और सामूहिक भक्ति के इस ऐतिहासिक आयोजन का हिस्सा बनेंगे।"

यह पहल देश भर में 1 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को एक साथ लाती है। जो देश के अलग-अलग हिस्सों में रहते हैं। 

Web Title: Josh and Dailyhunt unveil Shri Ram Mantra Chant Room a digital initiative to embrace collective devotion

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे