राहुल गांधी के जन्मदिन पर जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने ‘जन सेवा दिवस’ मनाया

By भाषा | Published: June 19, 2021 05:28 PM2021-06-19T17:28:13+5:302021-06-19T17:28:13+5:30

J&K Congress celebrates 'Jan Seva Diwas' on Rahul Gandhi's birthday | राहुल गांधी के जन्मदिन पर जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने ‘जन सेवा दिवस’ मनाया

राहुल गांधी के जन्मदिन पर जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने ‘जन सेवा दिवस’ मनाया

जम्मू, 19 जून जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने पार्टी के नेता राहुल गांधी के जन्मदिन पर शनिवार को ‘जन सेवा दिवस’ मनाया, जिसके तहत रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और जरूरतमंदों को राशन तथा अन्य वस्तुओं का वितरण किया गया।

राहुल गांधी शनिवार को 51 साल के हो गए लेकिन उन्होंने कोविड-19 के मद्देनजर अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

राजीव गांधी और सोनिया गांधी की संतान राहुल का जन्म 19 जून 1970 को हुआ था। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि युवा कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (एनएसयूआई) ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जबकि महिला कांग्रेस, सेवा दल, अल्पसंख्यक इकाई, विधिक प्रकोष्ठ, ओबीसी इकाई समेत अन्य इकाइयों ने केंद्र शासित क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं के वितरण में भाग लिया।

प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जी ए मीर ने शिविर का उद्घाटन किया और राशन तथा सहायता सामग्री का वितरण किया। मीर ने कहा, “हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर जरूरतमंदों और गरीबों की सहायता की गई। गांधी ने इस कठिन समय में जरूरतमंदों की सहायता करने का निर्देश जारी किया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: J&K Congress celebrates 'Jan Seva Diwas' on Rahul Gandhi's birthday

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे