झारखंड: जहरीली शराब का कहर जारी, अब तक हुई 8 लोगों की मौत

By एस पी सिन्हा | Published: October 2, 2018 10:34 PM2018-10-02T22:34:38+5:302018-10-02T22:34:38+5:30

इधर इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जहरीली शराब परोसने वाले दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है। छोटन मिर्धा और उसकी पत्नी घुनी मिर्धा ने ही हातमा बस्ती के कई लोगो को जहरीली शराब पिलाई थी।

Jharkhand: The poisonous liquor continues, 8 people have died so far | झारखंड: जहरीली शराब का कहर जारी, अब तक हुई 8 लोगों की मौत

झारखंड: जहरीली शराब का कहर जारी, अब तक हुई 8 लोगों की मौत

पटना,2 अक्टूबर: झारखंड की राजधानी रांची के हातमा बस्ती में जहरीली शराब से मौत होने का सिलसिला जारी है। जहरीली शराब पीने से अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है। मौत का यह आंकडा अभी और बढने की संभावना है।

इधर इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जहरीली शराब परोसने वाले दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है। छोटन मिर्धा और उसकी पत्नी घुनी मिर्धा ने ही हातमा बस्ती के कई लोगो को जहरीली शराब पिलाई थी। जिसके वजह से आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टाइगर मोबाइल के जवान दिलीप मिश्रा के बयान पर छोटन, उसकी पत्नी घुनी देवी और कांके होचर के हरिओम साहु व विजय साहु को मामले में आरोपी बनाते हुए तीनों के खिलाफ गोंदा थाने में प्राथमिकी दर्ज की है।।

तीनों के खिलाफ धारा 272, 273, 284, 290, 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। हर तरफ चीख पुकार, महिलाओं का रुदन, हर शख्स के आंखों में आंसू, हातमा बस्ती का ये हाल है। शनिवार की रात से मौत का जो सिलसिला शुरू हुआ वो आज तक जारी है।

मृतकों की संख्या सात पहुंच गई। अपनो के खोने के गम में परिजन दहाड मार कर रो रहे है। साथ ही समय को कोस रहे है, जब उनके पिता ,बेटा शराब पीने गए थे।

Web Title: Jharkhand: The poisonous liquor continues, 8 people have died so far

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे