जमशेदपुर की महिला ने फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर की चप्पल से की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 8, 2019 10:56 AM2019-05-08T10:56:58+5:302019-05-08T10:56:58+5:30

झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली महिला जब फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर की पिटाई कर रही थी तो इलाके में काफी काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। आस-पास के लोगों ने भी उसे पकड़ कर लाठी-डंडे से खूब पीटा था।

Jharkhand Jamshedpur woman thrashed a man who posed as an Anti-Corruption Bureau Officer | जमशेदपुर की महिला ने फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर की चप्पल से की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

जमशेदपुर की महिला ने फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर की चप्पल से की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

Highlightsपुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार में किसी तरह की कोई परेशानी है, जिसकी वजह से वह शख्स के संपर्क में आई थी।

झारखंड के जमशेदपुर के मानगो इलाके में रहने वाली एक महिला ने फर्जी  एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर की जमकर पिटाई की है। इस आदमी के पास एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर का फर्जी पहचान-पत्र था। इस आदमी ने महिला से पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने के लिए रिश्वत के तौर पर  50 हजार रुपये की मांगी थी। महिला को किसी तरह से इस फर्जी ऑफिसर पर शक हो गया था। 

महिला ने इस फर्जी ऑफिसर को फंसाने के लिए और गिरफ्तार करवाने के लिए एक प्लान बनाया। जिसके बाद महिला ने उक्त  फर्जी ऑफिसर को फोन कर कहा कि वह 50 हजार रुपये देने के लिए तैयार है। महिला से उसे मिलने का दिन और वक्त बताया। महिला से मिलने के लिए जब फर्जी ऑफिसर आया तो महिला और पुलिस ने मिलकर उसकी पिटाई की। पिटाई की वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर की है।

मानगो इलाके के थाना प्रभारी अरुण मेहता के मुताबिक,  महिला ने शिकायत की थी कि एक फर्जी आदमी उससे 50 हजार रुपये की मांग कर रहा है। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि शख्स ने दावा किया है कि वह एंटी करप्शन ब्यूरो का ऑफिसर है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार में किसी तरह की कोई परेशानी है, जिसकी वजह से वह शख्स के संपर्क में आई थी। पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

महिला जब फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर की पिटाई कर रही थी तो इलाके में काफी काफी भीड़ इकट्ठी हो गई थी। आस-पास के लोगों ने भी उसे पकड़ कर लाठी-डंडे से खूब पीटा था। फर्जी एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिसर के पास से जब्त किए गए पहचान-पत्र से पुलिस से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस तरह का कोई शहर में फर्जी रैकेट तो नहीं चल रहा जो आम लोगों को अपना शिकार बनाता हो। स्थानीय मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम फणींद्र बताया जा रहा है, जो जमशेदपुर के अलावा कई अन्य जिलों में लोगों को ठग चुका है।

Web Title: Jharkhand Jamshedpur woman thrashed a man who posed as an Anti-Corruption Bureau Officer

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे